Aamir Ali-Sanjeeda Shaikh Divorced: शादी के नौ साल बाद आमिर-संजीदा हुए अलग, एक्ट्रेस को मिली बेटी की कस्टडी

Aamir Ali Sanjeeda Shaikh Divorced: टीवी के कपल आमिर अली और संजीदा शेख ने तलाक ले लिया है. इस कपल ने शादी के 9 साल बाद अलग होने का फैसला लिया है.

Published: January 6, 2022 4:45 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Sanjeeda Shaikh And Aamir Ali
संजीदा शेख और आमिर अली.

Aamir Ali  And Sanjeeda Shaikh Divorced: साल 2022 में टीवी का पहला तालक हो गया है और ये कपल कोई और नहीं बल्किआमिर अली (Aamir Ali) संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) अब ऑफिशियली अलग हो चुका है और दोनों के रिश्ते पिछले एक साल से मुश्किलें आ गई थीं और अब उन्होंने तलाक लेकर अपनी राहें जुदा कर ली ही हैं. आमिर अली (Aamir Ali) संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) टीवी के फेवरेट कपल्स में से एक थे और दोनों करीब 8 सालों तक शादी के रिश्ते में थे. बता दें कि लंबे समय से दोनों के अलग होने की खबरें सामने आ रही थीं. हालांकि आमिर अली (Aamir Ali) संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) दोनों में से किसी ने इस पर कोई रिएक्ट नहीं किया था, लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं. बता दें 2 मार्च 2012 को आमिर अली (Aamir Ali) संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) ने निकाह किया था और आज दोनों की राहें अळग हो चुकी हैं.

Also Read:

2020 में ही अलग हो गया था कपल

करीब 7 साल एक साथ रहने के बाद संजीदा शेख और आमिर अली के अलग होने की खबरें मीडिया में आने लगी थीं. जनवरी 2020 में ‘स्पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और वह अलग होने की ओर बढ़ रहे हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि, वह पहले. से ही अलग रह रहे थे और संजीदा ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया था. वह अपनी मां के घर चली गई थीं.

संजीदा को मिली बेटी की कस्टडी

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर अली और संजीदा शेख ने नौ महीने पहले आधिकारिक रूप से तलाक ले लिया था और आमिर और संजीदा की 2 साल की बेटी आर्या की कस्टडी एक्ट्रेस को मिली है. संजीदा तलाक के बाद से अपने माता-पिता के साथ रह रही हैं. बता दें कि उनकी बेटी का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है. दोनों ने डांस रियलिटी शो नच बलिए 8 में हिस्सा लिया था जहां दोनों ने अपने डांस से सभी का दिल जीत लिया था. वहीं आमिर और संजीदा दानों ने तलाक की खबरों की ना तो पुष्टि की और ना ही खंडन किया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 4:45 PM IST