आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ रहा है. फिल्म की कमजोर कड़ी इसकी कहानी को बताया जा रहा है. यहां तक की कवि और नेता कुमार विश्वास और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श तक ने फिल्म को कमजोर बताया है.कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है कि- “आप लोग भी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जरूर देखें. हम अकेले ही क्यों ठगे जाएं.” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा- “ठग्स ऑफ हिंदोस्तान देखी, टाइटल एकदम ठीक है, ठग लिया.”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा- “ठग्स ऑफ हिंदोस्तान देखी, टाइटल एकदम ठीक है, ठग लिया.”फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी इसे निराशाजनक बताया. बता दें, आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां (Thusg of Hindostan) 8 नवंबर रिलीज हो चुकी है. फर्स्ट शो के बाद से ही दर्शक सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में रिएक्शन दे रहे हैं. फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ बताया जा रहा है जबकि कैटरीना कैफ का गाना सुरैया पहले से ही लोगों की जुबां पर सुनने को मिल रहा है. फिल्म में फिरंगी मल्लाह यानी आमिर खान का रोल लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ था.


फिल्म की बात की जाए तो दर्शकों के कमेंट्स पढ़कर लगता है कि लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई. दर्शकों ने फिल्म के फर्स्ट हाफ को बेहद बोरिंग बताया और कहा कि सेकंड हाफ देखने की हिम्मत नहीं हुई. सिर्फ इतना ही नहीं, लोगों ने फिल्म रिव्यू के नाम पल पेनकिलर सैरिडॉन टेबलेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. लोगों का इतने से भी मन नहीं भरा तो उन्होंने लिखा, ”लगता है इस फिल्म को साजिद खान ने बनाया है.” अधिकतर दर्शकों ने फिल्म को पैसे की बर्बादी करार दिया और बाकि दर्शकों से अपील करते हुए कहा कि अपने पैसे बर्बाद न करें. यहां आपको ऐसे ही टवीट्स देखने को मिलेंगे जिन्हें देखने के बाद आप अंदाजा लगता सकते हैं कि दर्शकों को ये फिल्म कैसी लगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.