बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के जरिए पहली बार एक साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म का पहला गाना वशमल्ले रिलीज हो गया है जिसमें दोनों स्टार्स जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को सुखविंदर सिंह और विशाल ददलानी ने मिलकर गाया है जिसके कारण गाने सुनने में काफी मजेदार लग रहा है. Also Read - अमिताभ बच्चन ने 'जलसा' के बाहर साफ-सफाई करने वालों के लिए कही ये बड़ी बात, इस चीज को कर रहे हैं मिस

Also Read - बिग बी को याद आए पुराने पल, जब दिवाली पर हाथ में फट गया था बम, हो गया था ये हाल

https://youtu.be/VIIRTUS1Txc Also Read - डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाने वाली पहली फिल्म बनी सुजीत सरकार की ' गुलाबो सिताबो' , यहां होगी रिलीज

अब ये गाना रिलीज हो गया है लेकिन लोग इसके टाइटल का मतलब ढूंढने में लगे हैं. चलिए आपके लिए ये काम हम कर देते हैं. वशमल्ले का अर्थ है ‘खुशी में नाचना गाना’. वहीं अगर म्युजिक की बात की जाए तो इसका क्रेडिट अजय-अतुल को जाता है. गाने में आमिर खान और अमिताभ बच्चन काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ने कहा, ”यह पल हम सभी के लिए काफी स्पेशल है. हम सब एक ऐसा माहौल बनाने में कामयाब रहे जिससे कि अमिताभ और आमिर एक डांस करते नजर आ रहे हैं.”

https://youtu.be/zI-Pux4uaqM

इससे पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर दर्शकों को पहले से ही पसंद आ चुका है. ट्रेलर में अमिताभ बच्चन और आमिर खान के अलावा फिल्म में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नजर आ रही हैं. फातिमा तीरंदाजी करती हुई ऐसी लग रही हैं मानों कोई प्रोफेशनल तीरंदाजी कर रहा है. ट्रेलर में अमिताभ बच्चन की डायलॉग डिलिवरी हमेशा की तरह शानदार नजर आ रही है.

इसके अलावा कैटरीना कैफ भी अपने बेस्ट लुक में नजर आई हैं जो आमिर खान को अपनी अदाओं का दीवाना बनाती नजर आती हैं. यह कहानी साल 1795 की है, जब ईस्ट इंडिया कंपनी भारत में बिजनेस करने के मकसद से आती है लेकिन यहां राज करने लगती है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.