बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान और किरण राव अपना शादी के 15 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं. बता दें कि 28 दिसबंर को दोनों कपल ने शादी के 15 साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके के लिए ये कपल मुंबई से दूर गुजरात के गिर नेशनल पार्के में परिवार और खास लोगों के साथ इस पल का लुफ्त उठा रहा है. आमिर और किरण ने इस दौरान वहां मौजूद लोगों के साथ केक काटा औऱ साथ ही कुछ खास बल बिताए जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. Also Read - रणबीर कपूर से शिल्पा शेट्टी तक, 2021 में सालों के बाद पर्दे पर वापसी करेंगे ये 9 बॉलीवुड सितारे

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो और वीडियो में आमिर और किरण केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान आमिर खान ने किरण के लिए किशोर कुमार का मशहूर गाना ‘तुम बिन जाऊं कहां’ गया. यहां देखें वायरल वीडियो. Also Read - इस तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे सैफ अली खान-ऋतिक रोशन, आमिर खान ने रिजेक्ट किया ऑफर

बता दें कि आमिर और किरण की लव स्टोरी आशुतोष की फिल्म लगान के सेट पर शुरु हुई थी, इस दौरान आमिर अपनी पहली पत्नी से अलग हो चुके थे. ऐसे में जब आमिर किरण से मिले तो उन्हें उनसे धीरे-धीरे प्यार होने लगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ✒ (@perfectaamirx)

बता दें लगान के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई इसकी बात करीब 1-2 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली. मालूम हो, किरण और आमिर की शादी साल 2005 में हुई थी. दोनों आज एक बच्चे आजाद के माता-पिता है, वैसे आमिर की पहली शादी से भी दो बच्चे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ✒ (@perfectaamirx)

इन 15 सालों में आमिर और किरण ने ये साबित कर दिया है कि आप प्यार जिवन में कभी भी हासिल कर सकते हैं. इसके साथ ही ये तस्वीरें औऱ वीडियो इस बात का गवाह हैं कि वो दोनों आज कितने खुश हैं.