अभिनेता की आगामी फिल्म “ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां ” (Thugs Of Hindostan) देखने के लिए आमिर खान (Aamir Khan) के प्रशंसक विशेष रूप से चीन से भारत के लिए उड़ान भरेंगे.इन तथ्यों को मद्देनजर रखते हुए कि चीन में फिल्में भारत की तुलना में लंबे वक्त के बाद रिलीज होती है, इसिलए चीन से आमिर खान के प्रशंसक पहली रिलीज के बाद ही फ़िल्म देखने के लिए ख़ासा उत्साहित है.चीन में प्रशंसक आमिर खान की फ़िल्मो को इस कदर पसंद करते है कि इस बार उन्होंने भारत में आकर फ़िल्म देखने का निर्णय लिया है. Also Read - KBC 12: कैंसर से पीड़ित मां का हो सके इलाज, तो बेटी ने करोड़पति की हॉटसीट पर दिखाया अपना दम

Also Read - KBC 12: तीसरी महिला कंटेस्टेंट ने 1 करोड़ किए अपने नाम, क्या जीत पाएंगी 7 करोड़ रुपये?

Also Read - अमिताभ बच्चन के लुक में नजर आए डेविड वॉर्नर, फैन्स से पूछी यह बात

पिछले कुछ वर्षों में, आमिर खान के विशालकाय काम ने उन्हें न सिर्फ दुनिया का सबसे बड़े सुपरस्टार बना दिया है लेकिन आज वह विश्व स्तर पर एक जाना माना चेहरा बन गए है.भारत में लोकप्रियता हासिल करने के अलावा, वह विदेशों में भी बेहद लोकप्रिय है, खासकर चीन में जो दूसरा सबसे बड़ा फिल्म बाजार है. चीन और भारत में क्रमशः 1.4 अरब और 1.35 अरब की आबादी के साथ, आमिर खान निस्संदेह दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार है.

आमिर खान की पिछली तीन फिल्में रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई करने में सफ़ल रही है. उनकी फ़िल्मे पीके (2014), दंगल (2016) और सीक्रेट सुपरस्टार (2017), दुनिया भर में सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों की टॉप 5 की सूची में सबसे ऊपर है.जबकि दंगल ने चीन में 1908 करोड़ रुपये और सीक्रेट सुपरस्टार चीनी बॉक्स ऑफिस पर 874 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही थी, वही पड़ोसी देश में उनकी पहली रिलीज ने 831 करोड़ की भारी प्रतिक्रिया पर शुरुआत की थी.

Thugs of Hindostan

विश्व के सबसे बड़े सुपरस्टार होने के नाते, आमिर खान की फिल्मों को दुनिया भर के लोगों द्वारा पसंद किया जाता हैं, क्योंकि आमिर की फ़िल्मो का कंटेंट किसी विशिष्ट आयु वर्ग या क्षेत्र तक सीमित नहीं होता हैं इसिलए उनकी फिल्मों को विश्वस्तर पर पसंद किया जाता है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.