सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने शाहरुख (Shah Rukh Khan) की आगामी फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर देखने के बाद कहा कि इस फिल्म में शाहरुख एकदम छा गए हैं. आनंद एल. राय द्वारा निर्देशित फिल्म में शाहरुख एक बौने की भूमिका में हैं. इसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं.फिल्म की स्पेशल ट्रेलर स्क्रीनिंग बुधवार को हुई, जिसमें आमिर मुख्य मेहमानों में से एक थे. उन्होंने ट्विटर पर फिल्म की टीम और कलाकारों की प्रशंसा की.आमिर ने ट्वीट कर कहा, “मैंने ‘जीरो’ का ट्रेलर देखा. सिर्फ एक शब्द..बेहतरीन! आनंद एल राय को धन्यवाद. कैटरीना शानदार हैं. अनुष्का शर्मा अविश्वसनीय हैं! शाहरुख आपने खुद को ही मात दे दी. फिल्म देखने के लिए बेताब हूं.”

शाहरुख ने शुक्रवार सुबह आमिर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘ठग की तरफ से हग.” यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी.

बता दें, फिल्म के पोस्टर भी रिलीज किए गए हैं इनमें से एक पोस्टर में शाहरुख खान कैटरीना कैफ(katrina kaif) के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं तो दूसरे पोस्टर में वह अनुष्का शर्मा के साथ व्हील चेयर पर बैठे दिख रहे हैं.


शाहरुख के बौने रोल के कारण जीरो फिल्म लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें कि फिल्म में सलमान खान भी नजर आएंगे. इससे पहले इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आ चुका है जिसमें शाहरुख खान सलमान खान की गोद में नजर आए थे. फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान के जन्मदिन यानी 2 नवंबर को रिलीज किया जाएगा.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.