अभिनेता अपनी आगामी फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” की शूटिंग में व्यस्त हैं और इरा के प्ले के रिलीज के दौरान वह पंजाब में शूटिंग कर रहे थे जिस वजह से अभिनेता मुंबई में अपनी बेटी का प्ले देखने से चूक गए थे.

इरा खान ने हाल ही में अपने नाटक यूरिपाइड्स मेडिया के साथ निर्देशन की शुरूआत की है जो कि एंट्रोपी द्वारा प्रस्तुत है और सारिका के प्रोडक्शन हाउस नौटंकी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है.

आमिर खान की बेटी इरा ने एक बार फिर दिखाए जलवे, इत्र बनकर हवा में खुशबू की तरह बह गई हो जैसे

आमिर खान इन दिनों अन्य टीम के साथ पंजाब में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने एक रोमांटिक गाने की शूटिंग पूरी की है.

Ira khan

लाल सिंह चड्ढा को भारत भर में सौ से अधिक स्थानों पर शूट किया जाएगा और यह हॉलीवुड की क्लासिक ’फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है.

Ira khan 7

फ़िल्म ‘3 इडियट्स’ के बाद हमें एक बार फिर आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी देखने मिलेगी और यहाँ साउथ के सुपरस्टार विजय सेठी उनका साथ देते हुए नज़र आएंगे, जो इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है.

Ira khan 5

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा. फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है.