सुपरस्टार आमिर खान अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा ही लोकप्रिय रहे है. आमिर खान ने अपने बेटे जुनैद खान के जन्मदिन पर एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें जुनैद और रानी साथ दिख रहे हैं. आमिर ने तस्वीर शेयर करते हुए कहा है कि वह हैरान हैं कि आखिर जुनैद ने रानी को किस तरह लुभा लिया. आमिर ने सोमवार को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की जिसमें रानी मुखर्जी के बगल में खड़े जुनैद काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में रानी भी जुनैद की ओर देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं.

आमिर ने इसके कैप्शन में लिखा, “मैं हैरान हूं कि वह रानी को खुश करने में किस तरह से कामयाब रहा..मैं कभी नहीं कर पाया! हैप्पी बर्थडे जुनसी.” आमिर और रानी ‘तलाश’, ‘गुलाम’ और ‘मंगल पांडेय : द राइजिंग’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. जुनैद की बहन इरा खान ने भी अपने भाई की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा : “हैप्पी बर्थडे, जुन्नू.”

 

View this post on Instagram

 

I wonder how he managed to charm Rani… I never did ! Happy Birthday Junsie 😘

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

काम की बात करें तो आमिर की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ है. यह फिल्म साल 1994 में आई हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की रीमेक है. इसे अतुल कुलकर्णी ने लिखा है और अद्वैत चंदन इसके निर्देशक हैं. आमिर खान स्टारर फिल्म “फॉरेस्ट गम्प” का रीमेक “लाल सिंह चड्ढा” इस साल नहीं बल्कि अगले साल की सर्दियों में रिलीज़ करेंगे.