बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान से बीजेपी अब भी आहत नज़र आ रही है। आए दिन बीजेपी नेता कुछ न कुछ ऐसा बयान देते हैं जिसकी वजह से असहिष्णुता के मुद्दे को फिर से हवा लग जाती है। बीजेपी नेता कैलास विजयवर्गीय ने अब फिरसे आमिर को निशाना बनाया है। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बातों ही बातों में कह दिया है की आमिर की आने वाली फिल्‍म ‘दंगल’ जब रिलीज़ होगी तब उन्हें सबक मिल जाएगा।

इंदौर में आयोजित एक जनसभा में विजयवर्गीय बात कर रहे थे। इस वक्त विजयवर्गीय ने कहा की जब कोई असहिष्‍णुता की बात करता है तो उन्‍होंने गुस्‍सा आता है। विजयवर्गीय ने आगे कहा की , “हमने एक को सबसे सिखाया है। क्‍या दूसरे की बारी नहीं आ गई। अब दंगल में मंगल का वक्‍त है।” यह भी पढ़ें: Exclusive!!! आमिर के ‘दंगल’ और प्रभाष के ‘बाहुबली 2’ के बीच होगी टक्कर

बता दें  कि विजयवर्गीय का इशारा शाहरुख और आमिर की तरफ़ था। दरअसल, शाहरुख की फिल्‍म दिलवाले उम्‍मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाई। कमाई ना कर पाने से निराश होने बात हाल ही में खुद शाहरुख़ ने ही कही थी। बीजेपी और उसके समर्थक दिलवाले की कमाई न कर पाने की वजह उनके असहिष्णुता वाले बयान बता रहे हैं।यह भी पढ़ें:इनक्रेडेबल इंडिया के बाद अब आमिर खान को रोड सेफ्टी कैम्पेन से भी हटाया गया

इसी बात को विजयवर्गीय ने फिर एक बार अपने अंदाज़ में अपने समर्थकों के सामने रखा। हाल ही में बीजेपी लीडर राम माधव ने भी आमिर खान को सलाह दी थी कि वे अपनी पत्‍नी को भारत के सम्‍मान के बारे में समझाएं।

बता दें की आमिर फिलहाल पंजाब में अपनी आने वाली फिल्‍म दंगल की शूटिंग कर रहे हैं। आमिर इस फिल्म में पहलवान महावीर सिंह फोगट का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी बेटी बबिता और गीता को कुश्‍ती सिखाते हैं। यह फिल्‍म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी।