नई दिल्ली: देश में कोरोना महामारी लगातार बढ़ती जा रही हैं. हाल ही में आमिर खान के स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे. जिसके बाद आमिर खान और उनके परिवार का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया था. अभिनेता ने इस बात का भी आश्वासन दिया था कि उन्हें लेकर बाकी सभी सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है. उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी मां को टेस्ट करवाने ले जा रहे हैं क्योंकि अब वही आखिरी बची हैं. अब आमिर खान की मां का भी कोरोना टेस्ट हो गया है और रिजल्ट नेगेटिव निकला है. इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर दी है. आमिर खान ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है. एक ट्वीट शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा- हैलो एव्रीवन, मुझे ये बताते हुए बहुत राहत है कि अम्मी का कोविड 19 रिजल्ट नेगेटिव है. सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया. Also Read - तमिलनाडु: सार्वजनिक स्थानों पर भगवान गणेश मूर्तियों की स्थापना की अनुमति नहीं, ये है वजह

बता दें कि हाल ही में आमिर खान ने एक बयान में कहा था- “आप सभी को यह सूचित करना चाहता हूं कि मेरे कुछ स्टाफ मेंबर्स का टेस्ट पॉजिटिव आया है. उन्हें तुरंत क्वॉरंटाइन किया गया है. बीएमसी अधिकारी उन्हें चिकित्सा सुविधा दिलाने में बेहद तात्कालिक व प्रभावी रहे हैं. उनकी इतनी अच्छी तरह से देखभाल करने और पूरे सोसायटी को फ्यूमिगेट और स्टरलाइज करने के लिए के लिए मैं बीएमसी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा.”

उन्होंने आगे लिखा था, “अभी मैं अपनी मां का टेस्ट करवाने जा रहा हूं. वही आखिरी बची हैं. कृपया प्रार्थना करें वह नेगेटिव आए. मैं एक बार फिर से बीएमसी को धन्यवाद देना चाहूंगा क्योंकि उन्होंने बेहद ही जल्द, पेशेवर व बेहतर देखभाल के साथ हमारी मदद की है.” उन्होंने आखिर में लिखा, “कोकिलाबेन अस्पताल और वहां के डॉक्टर्स, नर्स और स्टाफ को भी बहुत धन्यवाद. टेस्टिंग की प्रक्रिया में वे बेहद ही केयरिंग और प्रोफेश्नल हैं. ईश्वर की कृपा आप पर बनी रहे और सभी सुरक्षित रहें.”