बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी सेलेक्टिड फिल्मों और अलग अप्रोच के कारण मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी आमिर अपने सामाजिक कार्यों के कारण ही चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद लोगों ने भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए. कुछ लोगों ने इस तस्वीर को मुस्लिम धर्म से जोड़कर देखने लगे. Also Read - ब्लॉकबस्टर फिल्म 'फना' के पूरे हुए 14 साल, काजोल ने ऐसे किया याद  

आमिर खान ने अपनी बेटी इरा खान के साथ एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों खुश नजर आ रहे हैं और पार्क में खेलते हुए दिख रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को ये फोटो इतनी नापसंद आई उन्होंने भद्दे कमेंट करने शुरु कर दिए.

Baba kız güreş yaparken neşeli anlık bir görüntü ❣💕

A post shared by Aamir Khan (@aamirkhanteam) on

ट्रोलर्स ने आमिर खान की फोटो पर अश्लील कमेंट करने शुरू कर दिए. उनका कहना है कि रमजान के दौरान एक्टर को ऐसी तस्वीर पोस्ट नहीं करनी चाहिए थी. कई यूजर्स बेटी-पिता के रिश्ते पर अश्लील और अभद्र कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा- आमिर सर रमजान का तो लिहाज करो. वे आपकी बेटी हैं. उन्हें रमजान के दौरान सही कपड़े पहनने चाहिए. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ये रमजान का महीना चल रहा है. मुस्लिम हो कुछ तो शर्म करो.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड एक्टर को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा. इससे पहले भी एकता कपूर, करीना कपूर रिचा चड्ढा भी ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं. कई बार तो यूजर्स के कमेंट इतने भद्दे और गंदे होते हैं कि उन्हें दोहराना भी असंभव होता है.