फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ की रिलीज के 30 साल पूरे होने के मौके पर आमिर ने बीती शाम फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग रखी थी. इसकी विशेष स्क्रीनिंग एक रेडियो चैनल ने आयोजित की थी. आमिर अपनी पत्नी किरण राव और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ इस खास स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे.
इस यादगार मौके पर आमिर खान, किरण राव, रीना दत्ता, बेटा जुनैद, निर्देशक मंसूर खान, दलीप ताहिल, राजेंद्रनाथ जुत्शी, गायक अल्का याग्निक, उदित नारायण और संगीतकार आनंद-मिलिंद मौजूद थे.

वैसे हाल ही में एक इंटरव्यू में आमिर ने कहा था कि वो इस फिल्म में अपने काम से खुश नहीं थे. उन्होंने कहा कि मैंने डायरेक्टर को ये भी कहा था कि फिल्म दोबारा शूट की जाए. आमिर ने बताया कि मुझे लगता था सब जूही के काम को पसंद करेंगे, कोई मेरे काम को पसंद नहीं करेगा. जब फिल्म हिट हो गई तो आमिर ने कहा कि मैं हैरान था. ये मेरा भाग्य था, लोगों ने मेरा काम पसंद किया.

फिल्म की यह स्क्रीनिंग सभी कलाकारों के लिए एक रियूनियन की तरह थी जहां उन्होंने प्रशंसकों के साथ फिल्म से संबंधित विभिन्न किस्सों को साझा किया और पुरानी यादों को एक बार फिर ताजा किया. इतना ही नहीं आमिर खान फिल्म के लोकप्रिय गाने ‘अकेले हैं’ को गुनगुनाते हुए नजर आए.

(इनपुट आईएएनएस)