आमिर खान की मोस्ट अवैटेद फिल्म दंगल अब जल्द ही रिलीज़ होनेवाली है। दंगल एक ऐसी फिल्म है, जिससे आमिर को बेहद उम्मीदें हैं। और अब यही फिल्म बड़े परदे पर धूम मचाने के इए तैयार है। जैसा कि आप जानते हैं आमिर अपनी आनेवाली फिल्म दंगल के प्रचार में जोरों-शोरों से जुटे हुए हैं, ऐसे में उनके जीवल से जुड़े कई पहलू लोगों के सामने आ रहे हैं।

हाल ही में दंगल के प्रचार के दौरान आमिर ने अपनी एक बड़ी ख्वाहिश से लोगों को रूबरू करवाया है। आमिर ने मीडिया से बातचीत के दौरान आमिर खान ने बताया कि अगर उन्हें भविष्य में मौका मिला तो वे भगवान श्री कृष्ण की भूमिका निभाना चाहेंगे। आमिर कहते है कि, अगर भारत में श्री कृष्ण पर फिल्म बनाई गई, तो वे इस फिल्म में श्री कृष्ण का किरदार निभाना चाहेंगे।’  ये भी पढ़ें: आमिर की आवाज में रिलीज हुआ फिल्म ‘दंगल’ का ‘धाकड़ है’ गाना (देखें वीडियो)

बता दें कि उनकी ये इच्छा अब जल्द ही पूरी हो सकती है। क्योंकि खबरों के अनुसार बॉलीवुड की ब्लोकबस्टर फिल्म बाहुबली के निर्देशक एस.एस राजामौली अब जल्द ही एक और बड़ी फिल्म बनाने जा रहे हैं। ये फिल्म श्री कृष्ण पर बनाई जाएगी। और तो और इस फिल्म को बानाने की तैयारियां अब शुरू हो चुकी हैं। अब देखना ये है कि बाहुबली के निर्देशक अपनी आनेवाली ब्लोकबस्टर के लिए आमिर को अप्रोच करते हैं या नहीं।

बता दें कि आमिर खान की दंगल इसी महीने 23 दिसंबर को रिलीज़ होनेवाली है। फिल्म की कहानी हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की है जो अपनी बेटियों की लिए ‘हानिकारक बापू’ तो बने पर पारंपरिक तरीके की कुश्ती सिखाकर अपनी बेटियों को ‘धाकड़’ भी बनाया।