Also Read - करीना कपूर ने सैफ अली खान और तैमूर संग छोड़ा मुंबई, आखिर माजरा क्या है?

बॉलीवुड के इडियट्स फिर तैयार हैं धमाके के साथ, जी हाँ हम बात कर रहें है 3 इडियट्स की टीम की जो लेकर आएं है ‘पीके’। बॉलीवुड की ये मच अवेटेड फिल्म आज रिलीज़ हो चुकी है । इस फिल्म का प्रमोशन फिल्म के लीड एक्टर आमिर खान ने देश भर में घूम घूम के इतना कर दिया है की अब बच्चा बच्चा जानना चाहता है की पीके क्या है। Also Read - ब्लैक मोनोकनी पहन स्वीमिंग पूल के अंदर बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं अनुष्का शर्मा, PHOTO VIRAL  

आमिर की यह फिल्म देश के ५२०० स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई है और ओवर सीज यह फिल्म ८०० स्क्रीन्स मं रिलीज़ हुई। यानी  कूल मिला के ‘पीके’ ६०० स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई है। बॉलीवुड की यह पहली फिल्म है जिसे इतने ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है। आमिर की पीके ने यह  रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। Also Read - IPL 2020 : बच्चे के जन्म से पहले PM ने प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को दी बधाई, लिखा आपलोग...

फिल्म पीके का सबसे पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया है तभी से लोग इस फिल्म के रिलीज़ का इंतज़ार बेसबरी से कर रहे थे, लेकिन दुःख की बात यह है की आम आदमी यह फिल्म नहीं देख पायेगा। जी हाँ पीके की टीम की तरफ से मिडिल क्लास लोगो के लिए बुरी खबर है। इस फिल्म के टिकेट के रेट को इतना बढ़ा दिया गया है की आम आदमी की जेब पर यह फिल्म भरी पड़ गयी है।

मुंबई के गेटी गैलेक्सी थिएटर और मराठा मंदिर के मालिक मनोज देसाई का कहना है की ‘पीके’ की टीम की तरफ से उन्हें टिकेट के दाम बढ़ाने के लिए जबरदस्ती की जा रही है। मनोज ने बताया के उनके थिएटर में टिकिट का दाम ८० से १०० रुपये तक है लेकिन आमिर खान और राजकुमार हिरानी चाहते हैं की टिकिट के दाम को कम से कम १५० से ३०० के बीच रखा जाए, जो आम आदमी के लिए बहुत महंगा है। मनोज कहते हैं की शायद आमिर को उनकी फिल्म ‘पीके’ पर भरोसा नहीं है तभी तो वो फिल्म को महंगा करके कमाना चाहते हैं।

देश भर के सिंगल स्क्रीन्स और मुलटीप्लेक्स में टिकिट के दाम बढ़ा दिए गए हैं, यानी आमिर खान की पीके को आम आदमी नहीं देख पाएंगे बल्कि यह फिल्म सिर्फ वही लोग देख सकतें है जिनके पास उड़ते के लिए बहुत पैसे हैं और इसी वजेह इस फिल्म को गेटी गैलेक्सी और मराठा मंदिर सिनेमा हॉल में रिलीज़ नहीं किया जा रहा। दाम बढ़ाने की वजह से फिल्म को बैन कर दिया गया है।