आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस की शॉर्ट फिल्म ‘रुबरू रोशनी’ (Rubaru Roshni) इस गणतंत्र दिवस (Republic Day) स्टार प्लस (Star Plus) पर सुबह 11 बजे प्रीमियर के लिए तैयार है. फिल्म की रिलीज से पहले, आमिर खान इंस्टाग्राम पर लाइव अपने सभी प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए नज़र आए. ‘रुबरू रोशनी’ आमिर की बहुचर्चित फिल्म ‘रंग दे बसंती’ से गीत ‘रूबरू’ के लिरिक्स हैं, जिसे प्रसून जोशी द्वारा लिखा गया है और ए आर रहमान द्वारा रचित है.

 

View this post on Instagram

 

#RubaruRoshni, 26th Jan, Saturday at 11am on @starplus

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

इस गीत के गायक नरेश अय्यर राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीत चुके है. संयोग से, फिल्म 13 साल पहले 26 जनवरी को ही रिलीज हुई थी. प्रशंसकों के साथ लाइव बातचीत के दौरान, आमिर खान ने फिल्म के बारे में बात की और साथ ही कुछ जानकारी भी साझा करते हुए नज़र आए. जब रूबरू रोशनी के बारे में कुछ शेयर करने के लिए कहा गया, तो आमिर ने कहा, “यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है. और इसलिए मैंने इस दिन यानी गणतंत्र दिवस को चुना. हमने फिल्म का 7 अलग-अलग भाषाओं में अनुवाद किया है. मैं आप सभी को यह फिल्म दिखाने के लिए उत्सुक हूँ.

 

View this post on Instagram

 

And Obelix is refused the magic potion by Getafix!!!

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी, बंगाली, मराठी और अंग्रेजी में संबंधित स्टार क्षेत्रीय नेटवर्क पर सबटाइटल के साथ रिलीज होगी.” जैसे ही आमिर ने लाइव अपने प्रशंसकों से बात करना शुरू किया, वैसे ही भारत में ट्विटर पर #RubaruAamir तेज़ी से ट्रेंड करने लगा. आमिर खान इससे पहले यह स्पष्ट कर चुके हैं कि उनकी अगली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के नए एपिसोड के बारे में नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

Wishing everyone a very Happy Raksha Bandhan. Love a.

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

अभिनेता ने यह कहते हुए वीडियो को खत्म कर दिया कि “दिल पर लगेगी तभी बात बनेगी” और दर्शकों को फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया है. आमिर खान ने हाल ही में मुंबई में करीबी दोस्तों और परिवार के लिए रूबरू रोशनी की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की थी. फिल्म देखने के बाद, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसी मशहूर हस्तियां और अन्य लोगों ने दिल खोल कर फिल्म की तारीफ की और सभी को यह फ़िल्म देखने की सलाह दी. फिल्म को स्वाति चक्रवर्ती ने निर्देशित किया है जो स्टार प्लस पर सुबह 11 बजे इस गणतंत्र दिवस पर प्रीमियर के लिए तैयार है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.