नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav ‘Nirahua’) की नई फिल्म का मुहूर्त हो गया है. इस फिल्म में निरहुआ के साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) काम कर रही हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी के लिए भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों का प्यार जगजाहिर है. लोगों की यह चहेती जोड़ी इससे पहले भी कई सुपरहिट फिल्मों में आ चुकी है. इसके मद्देनजर ही निरहुआ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई फिल्म ‘निरहुआ, द लीडर’ (Nirahua The Leader) के मुहूर्त की Good News शेयर की.

अपनी नई फिल्म के बारे में इंस्टाग्राम पर जानकारी शेयर करते हुए दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने एक फोटो भी शेयर की. निरहुआ ने इस फोटो का कैप्शन दिया- ‘बाबा विश्वनाथ जी के आशीर्वाद से शुरू हुई हमारी नई फिल्म “NIRAHUA the LEADER” हर हर महादेव.’ इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में निरहुआ और आम्रपाली, दोनों ही माथे पर त्रिपुंड चंदन लगाए हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर एकबारगी तो इन दोनों भोजपुरी स्टारों के फैन्स को कुछ और खबर मिलने का ही भ्रम हो सकता था, लेकिन तस्वीर के ऊपर लिखे फिल्म का नाम और इसके मुहूर्त की जानकारी मिलने के बाद किसी तरह के कंफ्यूजन की गुंजाइश ही नहीं बचती थी.

‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ के यूट्यूब पर 5 करोड़ व्यूज पर निरहुआ ने फैन्स सें कहा ‘थैंक यू’

बहरहाल, अपने पसंदीदा कलाकारों की नई फिल्म की शुरुआत होने की खबर से भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों में काफी उत्साह है. कई लोगों ने निरहुआ (Dinesh Lal Yadav ‘Nirahua’) के शेयर किए गए फोटो पर जबर्दस्त कमेंट्स दिए हैं. कई इंटरनेट यूजर्स ने तो निरहुआ और आम्रपाली (Aamrapali Dubey) के इस शानदार लुक की तारीफ की है. वहीं, कुछ लोगों ने हर-हर महादेव के साथ दोनों को शुभकामनाएं दी हैं. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपनी फिल्म के मुहूर्त के बारे में तो जानकारी दे दी है, लेकिन फिल्म की थीम या विषय या अन्य तरह की कोई जानकारी शेयर नहीं की है. लोगों को उम्मीद है कि आने वाले दिनों में निरहुआ इस नई फिल्म के बारे में भी अपडेट देंगे.

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने इस इंडस्ट्री में निरहुआ के साथ ही करियर की शुरुआत की है. 2014 में आई दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के साथ ही आम्रपाली ने इस फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. यह फिल्म सुपरहिट रही थी और आम्रपाली भी बतौर एक्ट्रेस कामयाबी की राह पर चल निकली. पिछले पांच वर्षों में आम्रपाली दुबे ने लगभग सभी स्टारों के साथ काम किया. आज की तारीख में वह भोजपुरी सिनेमा के सबसे कामयाब सितारों में से एक हैं. निरहुआ (Dinesh Lal Yadav ‘Nirahua’) की नई फिल्म के अलावा वह ‘लल्लू की लैला’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं, जबकि सह-निर्माता सुशील सिंह और प्रकाश जैश हैं. संजय राय की लिखी इस फिल्म का निर्देशन सुशील कुमार उपाध्याय करेंगे.

सुपरहिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘लल्लू की लैला’ का फर्स्ट लुक जारी

दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की एक और फिल्म के आने की खबर से भोजपुरी फिल्मों के दर्शक काफी खुश हैं. दरअसल, निरहुआ (Dinesh Lal Yadav ‘Nirahua’) और आम्रपाली की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आती है. यही वजह है कि अब तक इन दोनों स्टारों की जो भी फिल्में आई हैं, उसे बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. भोजपुरी सिनेमा के जानकारों को भरोसा है कि आने वाली फिल्म ‘निरहुआ द लीडर’ भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी. भोजपुरिया दर्शकों को एक बार फिर अपने चहेते सितारों की जोड़ी को रुपहले पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा.