भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का सिक्का फिल्म इंडस्ट्री के साथ सोश मीडिया पर भी बुलंद है. फिल्मों के जरिए सुर्खियां बटोरने के अलावा वे इंस्टाग्राम औप फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी पॉपुलर हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने लंदन में एक सॉन्ग शूट किया जिसके दो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

वैसे आम्रपाली दुबे जो भी करती हैं दर्शक उसके फैन हो ही जाते हैं. आप में से काफी लोगों ने हॉलीवुड फिल्म टाइटैनिक जरूर देखी होगी. इस फिल्म का एक बेहद खास सीन है जब एक्टर लिनार्डो डी क्रैप्रियो और एक्ट्रेस केट विंसलेट शिप पर खड़े होते हैं और बांहें फैलाकर एक रोमांटिक पोज देते हैं. इसी तरह आम्रपाली और निरहुआ ने भी वहीं रोमांटिक पोज दिया है. इस फर्क सिर्फ इतना है कि इन दोनों ने ये पोज शिप पर नहीं बल्कि खेत पर दिया है.

इन दिनों आम्रपाली दुबे और निरहुआ का ‘राजा बाबू’ फिल्म का गाना यूट्यूब पर काफी फेमस हो रहा है. इस गाने में दोनों देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं. आम्रपाली दुबे खेतों में ‘बोले जिया पिया-पिया हो’ गाती दिख रही हैं. इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. इससे पहले भी दोनों के काफी गाने धूम मचा चुके हैं.

‘राजा बाबू’ के इस गाने को कल्पना और आलोक कुमार ने आवाज दी है. वहीं इसके बोल राजेश मिश्रा ने लिखे हैं और इसके म्यूजिक की बात करें तो इसका क्रेडिट छोटे बाबा को जाता है. आम्रपाली और निरहुआ को हम मॉर्डन अतार में तो देख चुके हैं लेकिन इस देसी अंदाज में उन्हें देखने दर्शकों को और भी अच्छा लगेगा.