नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ​​निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ को अपने रिलीज के 2 महीने के बाद 5 करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया. अपनी फिल्म की जबरदस्त सफलता से खुश फिल्म के एक्टर दिनेश लाल यादव ​​निरहुआ ने फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया और मिले रिऐक्शॅन के लिए फैन्स का शुक्रिया अदा किया.

‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ निरहुआ हिंदुस्तानी सीरीज की तीसरी फिल्म है. दिनेश लाल यादव ​​निरहुआ और आम्रपाली के अलावा फिल्म में शुभी शर्मा, संजय पांडे और समर्थ चतुर्वेदी जैसे कलाकार हैं. ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का सॉन्ग ‘बलमुआ कैसे सजनवा कैसे’ ने भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा के रखा हैं. इस सॉन्ग में आम्रपाली दुबे और निरहुआ नजर आ रहे हैं और इस वीडियो को अभी तक कई लाख से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है. इस सॉन्ग का म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है और गाना कल्पना ने गाया है. इस सॉन्ग के लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3′ के एक और गाने’ चिकन बिरयानी चंपा की जवानी’ को पहले हफ्ते में ही 15 लाख सें ज्यादा व्यूज मिले थे.

आम्रपाली दुबे ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया. आम्रपाली ने मुस्कुराते हुए इमोटिकॉन्स के साथ ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ की फोटो शेयर की हैं.

 

View this post on Instagram

 

😍😍😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का डायरेक्शन मंजुल ठाकुर ने किया. दिनेश लाल यादव निरहुआ की बात करें तो उन्होनें पहली बार 2008 में, मुख्य अभिनेता के रूप में ‘निरहुआ रिक्शावाला’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की. ‘निरहुआ रिक्शावाला’ भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. अभी हाल में निरहुआ ने आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ लोकसभा 2019 का चुनाव लड़ा था जिसमें उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा था.

वहीं आम्रपाली दुबे ने 2014 में ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के पहले पार्ट में अभिनेत्री के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. पांच साल के अंदर, आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा में एक अलग मुकाम हासिल किया है और सभी ए-लिस्ट स्टार्स के साथ काम चुकी हैं. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ीयों में से एक हैं.