नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव (निरहुआ) एक बार फिर धमाल मचाने को बिल्कुल तैयार हैं. दोनों सितारे ‘लल्लू की लैला’ नाम की फिल्म के साथ बड़े परदे पर 15 अगस्त 2019 को दस्तक देने वाले हैं. इस फिल्म में दोनों बहुत ही धमाकेदार अंदाज में नजर आने वाले हैं.

आम्रपाली दुबे ने अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस फिल्म के बारे में उन्होनें लिखा कि ‘लल्लू की लैला’ बहुत जल्द आप सब के लिए आने वाली है और यह बहुत ही धमाकेदार फिल्म है जो बहुत अच्छे कान्सेप्ट पर बनी है.

फिल्म को सुशील कुमार उपाध्याय डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘लल्लू की लैला’ के लेखक संजय राय हैं और संगीतकार मधुकर आनंद हैं. फिल्म को प्रॉड्यूस सुशील सिंह और प्रकाश जैस ने किया है. स्टार दिनेश लाल यादव (निरहुआ) और आम्रपाली दुबे ने फिल्म के मुहूर्त शॉट के दौरान बताया था कि ‘लल्लू की लैला’ की कहानी दमदार है जो इसका मजबूत पक्ष है.

दिनेश लाल यादव (निरहुआ) की बात करें तो उन्होनें पहली बार 2008 में, मुख्य अभिनेता के रूप में ‘निरहुआ रिक्शावाला’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की. ‘निरहुआ रिक्शावाला’ भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. अभी हाल में निरहुआ ने आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ लोकसभा 2019 का चुनाव लड़ा था जिसमें उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा था. लेकिन अब वे फिर से भोजपुरी सिनेमा में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं.

वहीं आम्रपाली दुबे ने 2014 में ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के पहले पार्ट में अभिनेत्री के रूप में अपने करियर की शुरुआत की. पांच साल के अंदर, आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा में एक अलग मुकाम हासिल किया है और सभी ए-लिस्ट स्टार्स के साथ काम चुकी हैं.

‘लल्लू की लैला’ फिल्म से दोनों सितारों को बहुत सारी उम्मीदें है. अब यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा…