इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेता आमिर खान के बेटे आजाद राव बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये एक डांस वीडियो है जिसमें आजाद और आराध्या ने अपने स्कूल के एनवल फंक्शन में डांस परफॉर्म किया है।

बता दें कि दोनों की अक्सर एक साथ कई फोटोज आती रहती है। लेकिन दोनों को इस अंदाज में आपने कभी नहीं देखा होगा। इस प्यारे से वीडियो में आराध्या और आजाद ‘रेल गाड़ी’ गाने पर परफॉर्म ने डांस किया है। दोनों ने एक तरह की ड्रेस पहनी हुई है। इस दौरान दोनों बच्चों के माता पिता भी हौसलाअफजाई के लिए वहां मौजूद थे।

इस दौरान ऐश्वर्या राय ने इस खूबसूरत पल को अपने मोबाइल से कैद भी किया। स्टार किड्स आजाद और आराध्या का ये वीडियो इन्टरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। माना जा रहा है कि आगे चलकर दोनों किड्स अपने पेरेंट्स की तरह बड़े स्टार बनेंगे। ये भी पढ़ें: आमिर की ‘दंगल’ बनी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

अगर बात करें आमिर खान की तो इन दिनों वो अपनी फिल्म दंगल के लिए सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। फिल्म ने अब तक 344 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 400 करोड़ की कमाई कर लेगी। वैसे आमिर की ‘दंगल’ हिंदी सिनेमा की अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है।