टेलिवीजन दुनिया में धूम मचाने के बाद बेहद हॉट एंड सिजलिंग आशका गोराडिया अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. आशका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बिकनी में एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वो स्विमिंग फूल के किनारे बैठी हुई हैं और रिलैक्स कर कर रही हैं. कुसुम, क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी और सात फेरे जैसे सीरियल में अभिनय कर चुकी आशका अब सोशल मीडिया सेनसेशन बनकर उभर रही हैं.Also Read - ग्रीस में वेकेशन मना रही हैं Naagin 3 की 'विष', शेयर की बोल्‍ड फोटोज, देखे यहां...

आशका ने इंस्‍टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है वो एक होटल की है. इस तस्वीर में वो ब्लैक बिकनी में बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं. इससे पहले आशका अपने पति को किस करने के कारण चर्चा में आई थीं. आशका ने पिछले साल साल दिसंबर में ब्रेंट गोबल से शादी की थी.

इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायर भी हुई थी. इससे पहले आशका और उनके पति ब्रैंट ने एक-दूसरे को किस करते हुए एक फोटो शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में थी.

आशका गोरडिया का जन्म 27 नवम्बर 1985 अहमदाबाद , गुजरात में हुआ था. आशका को कई फैशन शो और सोशल इवेंट्स में परफॉर्म करते हुए देखा गया है. अपने कैरियर की शुरूआत कुसुम नामक धारावाहिक (2003-05) में कुमुद के किरदार से की.

फिर इन्हें 2012 में आए धारावाहिक लागी तुझसे लगन से सफलता मिली. इसके अलावा इन्होंने सिंदूर तेरे नाम का सीरियल में भी अभिनयय किया है.