नई दिल्लीः बॉलीवुड में रोजाना कई स्टार डेब्यू करते हैं कुछ अपनी कड़ी मेहनत के बल पर मुकाम हांसिल करते हैं तो कुछ स्टार सोशल मीडिया के जरिए अपनी अलग पहचान बनाते हैं. कहते हैं कि काबीलियत किसी की मोहताज नहीं होती और किसी न किसी समय वह सबके सामने जरूर आ जाती है. ऐसा ही है सोशल मीडिया स्टार आशना हेगड़े के साथ.

टिक टॉक स्टार आशना हेगड़े बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. जी हां आपने सही सुना आशना एल्बम सांग कॉल वेटिंग से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. आशना हेगड़े सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और उनकी दीवानगी लोगों में किस कदर है हम इस बात से ही समझ समझ सकते हैं कि 3 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं. लाखों की संख्या में उनके फॉलोअर्स हैं.

लोगो के इस प्यार को देखते हुए ज़ी म्यूजिक कंपनी ने आशना और मानव छाबरा को एक बहुत ही अच्छे गाने करिदार निभाने का मौका दिया है. कॉल वेटिंग सांग के रिलीज होते ही कुछ ही मिनट में पांच लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया. आशना और मानव इन दिनों दोनों ही अपने गाने के प्रमोशन में व्यस्त हैं और लोगों के रिस्पांस से वे काफी खुश नजर आ रहे हैं.

इस गाने को सिनेराग एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. इसके निर्माता ज़ी म्यूजिक कंपनी के बिसिनेस हेड “अनुराग बेदी” और निर्देशक चिराग अरोरा है. गाने को अपनी मधुर आवाज “सोना मोहापात्रा” ने दिया है.