Aashram की बबीता ने लाल साड़ी में ढाया कहर...न जाने कितनों का होगा कत्ल, आई है कयामत

Aashram Fame Babika Aka Tridha Choudhury: 'आश्रम' वेब सीरीज में बबिता का दमदार किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस (Tridha Choudhury) नई तस्वीरों में गजब ढा रही हैं.

Updated: January 13, 2022 1:37 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

aashram babita Tridha Choudhary intimate with Baba Nirala Sadhvi Mata stunned to see said yeh aurat achhe nahi hai
Tridha Choudhary Bold in Aashram 3

Aashram Fame Babika Aka Tridha Choudhury: ‘आश्रम’ वेब सीरीज में बबिता का दमदार किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस (Tridha Choudhury) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने अंदाज से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं. हाल ही में त्रिधा ने लाल रंग की साड़ी में फोटोशूट कराया है (Tridha Choudhary photos in Red Saree) और ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिनमें वे गजब की खूबसूरत लग रही हैं.

Also Read:

इन फोटोज़ के कैप्शन में त्रिधा ने लिखा- ‘सुनहरे पल में चमकती हुई. लाल रंग की शिमर साड़ी. मैचिंग ज्वैलरी. लाल लिपस्टिक में त्रिधा का कातिलाना अंदाज देखने वाला है.

View this post on Instagram

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

त्रिधा की फोटोज अक्सर वायरल होती है. उनकी हर पोस्ट पर फैन्स जमकर रिएक्ट भी करते हैं. त्रिधा को आश्रम में उनके किरदार के लिए खूब तारीफें मिली हैं. सीरीज में उन्होंने कई इंटिमेट सीन्स भी किए थे.

View this post on Instagram

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

बता दें कि त्रिधा लंबे समय से अभिनय जगत में एक्टिव हैं. त्रिधा आने वाले समय में रणबीर कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा में भी नजर आने वाली हैं. उन्होंने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज स्पॉटलाइट में भी काम किया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 13, 2022 1:35 PM IST

Updated Date: January 13, 2022 1:37 PM IST