Aashram की बबिता को प्यार में मिला धोखा, गुस्से में मसल दिया लाल गुलाब...बोलीं- उन्होंने मुझे छोड़ दिया- VIDEO

Aashram fame Tridha Choudhury aka Babita New Video: आश्रम की बबिता अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज़ से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती हैं मगर इस बार ग्लैमर के साथ साथ उनका तेवर भी सामने आया है.

Advertisement

Aashram fame Tridha Choudhury aka Babita New Video: एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'आश्रम' (Aashram) में 'बबिता' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली त्रिधा सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. प्रकाश झा द्वारा निर्देशित सीरीज आश्रम में त्रिधा (Tridha Choudhury) ने अपने बोल्ड अवतार से खूब तहलका मचाया था. दर्शकों ने 'बबिता' की भूमिका में त्रिधा को पसंद किया था. आश्रम की बबिता (Babita of Aashram) अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज़ से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती हैं मगर इस बार ग्लैमर के साथ साथ उनका तेवर भी सामने आया है. दरअसल त्रिधा चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से लगभग एक घंटे पहले एक वीडियो शेयर (Tridha Choudhury Video) किया है जिसमें उनका गुस्सा, तेवर और हुस्न सब दिखाई दे रहा है.

Advertising
Advertising

वीडियो में त्रिधा बोल रही हैं कि 'पहले दिन उन्होंने मुझसे कहा कि तुमसे खूबसूरत लड़की इस दुनिया में कोई है ही नहीं. दूसरे दिन कहा कि मुझे प्यार हो गया है तुमसे और तीसरे दिन मुझे कभी छोड़ कर मत जाना. और फिर उन्होंने मुझे छोड़ दिया'. ये बोलते ही त्रिधा आंखों में गुस्सा और तेवर लिए गुलाब को मसल देती हैं. आश्रम की बबिता के इस अंदाज़ को देख लोग उनके कायल हो गए हैं.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

बता दें कि त्रिधा ने क़ातिल हसीनों के नाम शो जोकि ज़ी 5 पर स्ट्रीम हो रहा है उसी के डॉयलोग पर वीडियो बनाई है. लोग उनके अभिनय और उनके एक्सप्रेशन की खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि त्रिधा कई भाषाओँ में फिल्मे कर चुकी हैं जिसमे बंगाली, हिंदी, तमिल, मलयालम, और तेलुगु शामिल हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2013 में बंगाली फिल्म मिशौर रोहोस्यो से की थी.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 7, 2021 7:04 PM IST

Updated Date:December 7, 2021 7:04 PM IST

Topics