भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू की भोजपुरी फिल्म ‘आवारा बलम’ 25 मई को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होगी. पटना में गुरुवार को आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में फिल्म के डायरेक्टर निशिकांत झा ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि फिल्म की टीम ‘आवारा बलम’ को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ‘आवारा बलम’ के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि यह फिल्म पूरी तरह से भोजपुरिया माटी से जुड़ी है.

फिल्म में कल्लू, तनुश्री और गार्गी पंडित के लव ट्राएंगल प्रेम कहानी के बीच खलनायक बने अवधेश मिश्रा भी नए अवतार में नजर आएंगे. अभिनेता अरविंद कुमार कल्लू ने कहा, “यह फिल्म मेरे लिए खास है. सामाजिक और शहरी परिवेश के बीच भोजपुरिया संस्कृति को ध्यान में रखकर हमने यह फिल्म बनाई है. फिल्म में नृत्य, रोमांस और एक्शन की भरमार है. साथ ही पारिवारिक मूल्यों का भी खासा ख्याल रखा गया है. मुझे उम्मीद है कि भोजपुरिया दर्शकों का प्यार हमें जरूर मिलेगा.”

फिल्म के निर्देशक चंदन उपाध्याय ने पत्रकारों से कहा कि ‘आवारा बलम’ का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया था, जिससे हमें पूरा विश्वास है कि फिल्म भी दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है. संवाददाता सम्मेलन में फिल्म की अभिनेत्री श्रव्या श्रेया, पलक तिवारी, अंकिता पांडेय और माही खान भी मौजूद रही हैं. सभी ने फिल्म की तारीफ करते हुए लोगों से देखने की अपील की.