बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की जोड़ी है। दोनों की लव स्टोरी फिल्म के सेट से शुरू हुई थी जिसके बाद दोनों ने पूरे रीतिरिवाजों के साथ शादी कर ली। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया जिनमें ढ़ाई अक्षर प्रेम के, गुरु और रावण जैसी फिल्म है।

शादी के बाद दोनों की पहली फिल्म ‘रावण’ थी जिसे मणिरत्नम ने निर्देशित किया था। फिल्म में दोनों की एक्टिंग को काफी सराहा गया लेकिन फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी। लेकिन शादी के कुछ ही सालों बाद ऐसी भी ख़बरें फैली की दोनों में सब कुछ ठीक नहीं है।

एक बार फिर अभिषेक और  ऐश्वर्या के बीच झगड़े की खबर आई है इसकी वजह उनकी बेटी आराध्या बनी है। जी हां, दरअसल अभिषेक चाहते हैं कि आराध्या चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करे। वो चाहते हैं कि उनकी बेटी बड़ी होकर एक बड़ी हिरोइन बने लेकिन इसके उलट ऐश्वर्या ये सब नहीं चाहती हैं। ये भी पढ़ें: कादर खान को लेकर आई ये बुरी खबर, बेटे सरफराज ने दी ये बड़ी जानकारी

ऐश्वर्या अपनी बेटी को फिल्म इंडस्ट्री से दूर रखना चाहती हैं। वो आराध्या पर अभी कोई प्रेशर देना नहीं चाहती हैं और उन्हें लाइम लाइट से दूर रखना चाहती हैं। लेकिन अभिषेक, ऐश की कोई बात सुनने को तैयार नहीं है और उनसे नाराज हैं।