16 नवंबर को अभिषेक बच्चन की बेटी अराध्या का पांचवा जन्मदिन था लेकिन एक ख़ास तोहफा मिला अभिषेक को। तोहफा भी कोई छोटा-मोटा नहीं, एक करोड़ का तोहफा। अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंच पर बेटी के जन्मदिन पर मिले इस शानदार तोहफे की जानकारी दी। जानना चाहेंगे क्या है ये तोहफा? दरअसल, अभिषेक बच्चन के ट्विटर अकाउंट के फॉलोवर्स की संख्या 1 करोड़ हो गयी है। बता दें कि अभिषेक बच्चन के पिता और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 2.3 करोड़ फॉलोवर हैं, जो इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा है।

अभिषेक बच्चन ने अराध्या के जन्मदिन पर ट्वीट करके कहा, ‘मेरी बेटी के बर्थडे पर मुझे यह तोहफा मिला है। 1 करोड़ फॉलोवर्स!! हमारी टीम बढ़ रही है। आप सभी को ढेर सारा प्यार और सम्मान।’ जाहिर है, बेटी के जन्मदिन पर ये ख़बर मिलने से अभिषेक की खुशी दोहरी हो गई होगी। अभिताभ बच्चन ने भी पोती के जन्मदिन पर उसे सुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा, “दुनिया की सबसे खूबसूरत पोती आज अपना पांचवा जन्मदिन मना रही है। इस पीढ़ी के बच्चे असाधारण ढंग के होशियार और आत्मविश्वास से भरे हैं। वो सब जानते हैं, जो उनके आसपास हो रहा है। बेशक वो पांच की हो रही है लेकिन उसके चेहरे की अभिव्यक्ति 55 साल के करीब है।”

फिलहाल देखिये, अभिषेक का ट्वीट

गौरतलब है कि अराध्या का जन्मदिन 16 नवंबर को था लेकिन उसका सेलिब्रेशन 20 नवंबर यानी रविवार को किया जाएगा। इस दिन अराध्या के साथ उसके नाना यानी ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज का जन्मदिन भी मनाया जाएगा। उम्मीद जताई जा रही है कि इस मौके पर बच्चन और राय परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे। इसके अलावा, इंडस्ट्री के बड़े स्टार और उनके स्टार किड बच्चन के घर प्रतीक्षा में इकट्टठा होंगे। यहां राजकुमारी थीम में पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

कुछ वक्त पहले अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती अराध्या और नातिन नव्या नवेली के लिए एक खुला पत्र भी लिखा था। इस पत्र में अमिताभ ने इन दोनों के लिए काफी कीमती बातें कहीं थीं। उन्होंने उनके लिए कहा था कि वो दोनों प्रसिद्ध परिवार की वारिस भर नहीं है वो लड़कियां भी हैं और लड़की होने की वजह से लोग उन्हें बताएंगे कि उन्हें जीवन कैसे जीना चाहिए। ये पत्र वायरल हो गया है, और न सिर्फ अमिताभ की पोती और नातिन बल्कि देश की हर लड़की ने इसे काफी पसंद किया था।