जूनियर बच्चन यानि अभिषेक बच्चन ने वैसे तो बहुत कम हिट फ़िल्में की है। अपने लम्बे बॉलीवुड करियर में अभिषेक ज्यादा सफल फ़िल्में नहीं कर सके हैं लेकिन उनके चाहने वालों के लिए एक बड़ी ख़ुशी की खबर ये है कि अभिषेक बच्चन का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड में दर्ज हो गया है। जी हाँ ये सच है जूनियर बच्चन अभिषेक का नाम गिनीज बुक में 12 घंटे के दौरान सबसे ज्यादा बार पब्लिक के सामने आने वाले स्टार के तौर पर शामिल हुआ है।

ये रिकॉर्ड अभिषेक के नाम साल 2009 में आई उनकी फिल्म दिल्ली 6 के प्रोमोशन के दौरान उनके नाम हुआ. अभिषेक फिल्म के प्रोमोशन के दौरान 12 घंटे में लगातार 7 शहरों में नजर आए, जिसमें उन्होंने गाजियाबाद, नोएडा, फरीदाबाद, दिल्ली, गुडगांव, चंडीगढ़ और मुंबई जैसे शहर शामिल हैं। इस काम के लिए अभिषेक ने लगभग 1800 किलोमीटर दूरी तय की थी। जिसके लिए उन्होंने अपने प्राइवेट जेट और कार की मदद ली थी।

इस बड़े रिकॉर्ड के बाद अभिषेक ने हॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता विल स्मिथ को मात दे दिया है, स्मिथ ने साल 2004 में अपनी फिल्म आई रोबोट के प्रोमोशन के दौरान दो घंटे में तीन बार पब्लिक के सामने आये थे। फ़िलहाल ये खबर अभिषेक और उनके फैन्स के लिए ख़ुशी की खबर है।