अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ वेकेशन एन्जॉय करने मालदीव्स गए हुए हैं.मालदीव में वे अपनी शादी की 12वीं सालगिरह मना रहे हैं. उन्होंने एक तस्वीर को पोस्ट किया, जिसमें वह अपनी पत्नी ऐश्वर्य और बेटी आराध्या संग पूल में मस्ती करते दिख रहे हैं.’रिफ्यूजी’ अभिनेता अपनी छुट्टी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर लगातार शेयर कर रहे हैं. अभी हाल ही में उन्होंने जिस तस्वीर को साझा किया है, उसमें ऐश्वर्य सनग्लास पहनकर अपनी बेटी को गोद में लेकर पोज दे रही हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में अभिषेक ने लिखा, “हैप्पीनेस, माई गर्ल्स.”

Happiness ❤️ My girls. . . . . . . . @niyamamaldives #niyamamaldives

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

Honey and the moon. 😉 . . . @niyamamaldives #niyamamaldives #edge

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

Happy New Year. 🥂

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

✨🥰❤️LOVE💖😍🌟🌈

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बता दें, अभिषेक का नाम करिश्मा कपूर के बाद किसी एक्ट्रेस के साथ नहीं जुड़ा. दोनों की सगाई हुई भी हुई लेकिन किन्हीं वजहों के चलते ये रिश्ता टूट गया था. उसके बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या का हाथ थाम लिया. वहीं सलमान से ब्रेकअप होते ही ऐश्वर्या काफी टूट गई थी और उस वक्त उन्हें विवेक ओबेरॉय ने सहारा दिया. इन दोनों का भी ब्रेकअप हो गया. इस तरह दो टूटे हुए दिलों को एक दूसरे का सहारा मिल गया.दोनों बॉलीवुड के बेस्ट कपल की लिस्ट में शुमार होते हैं. वक़्त के साथ दोनों का रिश्ता और भी मजबूत बनता जा रहा है. ये दोनों एक दूसरे के लिए जितने ख़ास हैं इनकी लव स्टोरी उतनी ही दिलचस्प है. ऐश्वर्या अभिषेक से उम्र में 3 साल बड़ी हैं लेकिन इनकी उम्र इनके प्यार के बीच कभी नहीं आई. दोनों ने ज़माने की परवाह ना करते हुए एक-दूसरे से साथ सात फेरे लेने की ठानी.

ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी अप्रैल 2007 में हुई थी और साल 2011 में आराध्या का जन्म हुआ था. दोनों एक साथ फिल्म ‘कुछ न कहो’, ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘धूम 2’, ‘उमराव जान’ और ‘गुरु’ में नजर आ चुके हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.