अभिषेक बनर्जी ने बॉलीवुड में एक लंबा सफर तय किया है. आमिर खान अभिनीत ‘रंग दे बसंती’ और ‘पिचर्स’ में एक छोटी लेकिन आकर्षक भूमिका से लेकर हाल ही में रिलीज हुई ‘रश्मि रॉकेट’ तक, उनका सफर शानदार और जानदार रहा है.Also Read - Tadap Box Office Collection: Ahan Shetty और Tara Sutaria स्टारर 'तड़प' ने 2 दिन में कमा लिए इतने करोड़ रुपये, आगे का रास्ता आसान!

2021 उनके लिए वास्तव में खास रहा है क्योंकि इसने ‘अजीब दास्तां’, ‘हेलमेट’, ‘अंकही कहानियों’ और ‘रश्मि रॉकेट’ जैसी परियोजनाओं के साथ अपने अभिनय कौशल को पूरी तरह से निखारा. वह आनंद देवरकोंडा और मानसा राधाकृष्णन के साथ तेलुगु सिनेमा में भी प्रवेश करने वाले हैं. Also Read - Bob Biswas Review: अभिषेक बच्चन ने 'बॉब बिस्वास' को ज़िंदा करने में फूंकी है जान, मिस्ट्री तो है मगर गलतियां...

Also Read - Sara Ali Khan ने 'अल्ट्रा कूल' Ranveer Singh के साथ इस गाने पर लगाए ठुमके, लाखों में गया व्यूज- Viral Video

अभिषेक एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेहद कुशल कास्टिंग डायरेक्टर भी हैं. वह अपने दोस्त अनमोल आहूजा के साथ एजेंसी कास्टिंग बे के सह-मालिक हैं, जहां उन्होंने विज्ञापनों, फिल्मों के साथ-साथ वेब श्रृंखलाओं के लिए अभिनेताओं को कास्ट किया. किरोड़ीमल कॉलेज के नाट्य समाज का हिस्सा होने के नाते, ‘द प्लेयर्स’ ने अपने प्रारंभिक वर्षों में और विभिन्न प्रकार की सामग्री के लिए कास्टिंग को संभालने की जिम्मेदारी लेकर अभिषेक आज एक उत्कृष्ट अभिनेता बन गए हैं, अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं.

Abhishek Banerjee happy on success of Rashmi Rocket and enjoying audience's attention

Rashmi Rocket: Abhishek Banerjee Shares Bond With Taapsee

‘रश्मि रॉकेट’ को कुछ बेहतरीन रिव्यू मिले हैं और उनके काम की जमकर तारीफ हो रही है. अभिषेक ने हाल ही में फिल्म में अपने हिस्से के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में जानने के बाद अपनी खुशी का खुलासा किया. अभिषेक ने कहा मैं नौवें स्थान पर हूं. ‘इशित’ की भूमिका के लिए मुझे जो प्रतिक्रिया मिली है, वह वास्तव में जबरदस्त है.

फिल्म उनके लिए खास है क्योंकि इसने उन्हें अपनी चेकलिस्ट से एक चीज को पार करने की अनुमति दी. अभिनेता आगे कहते हैं कि एक वकील की भूमिका निभाना हमेशा मेरी इच्छा सूची में था. वास्तव में खुशी है कि सभी ने प्रदर्शन का आनंद लिया.

आने वाले वर्ष से अपनी अपेक्षाओं के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि मैं वास्तव में अब 2022 का इंतजार कर रहा हूं क्योंकि मेरे पास कुछ बहुत ही अच्छे प्रोजेक्ट हैं जो दर्शकों को फिर से आश्चर्यचकित कर सकते हैं.

वर्तमान में, उनकी पास चार परियोजनाएं हैं जिनमें ‘आंख मिचोली’, ‘दोस्ताना 2’, एक अघोषित परियोजना और ‘भेड़िया’ शामिल हैं. ‘भेड़िया’ में वह 2018 की हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री’ से अपनी बहुचर्चित भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे.