Acharya​ Teaser: चिरंजीवी और राम चरण की जोड़ी पहली बार पर्दे पर, टीजर ने हिला दिया इंटरनेट, करोड़ों में व्यूज- VIDEO

Acharya​-Siddha's Saga Teaser: फिल्म में अभिनेता चिरंजीवी (Chiranjeevi) और राम चरण (Ram Charan) लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Advertisement

Acharya​-Siddha's Saga Teaser: कोरताला शिवा के निर्देशन में बनी फिल्म 'आचार्य' का टीजर (Acharya​ Teaser) यूट्यूब पर रिलीज हुआ. फिल्म के टीजर को 24 घंटे के अंदर 68 लाख बार देखा जा चुका है और अब तक इसे 1 करोड़ से ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म में अभिनेता चिरंजीवी (Chiranjeevi) और राम चरण (Ram Charan) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. रविवार को 'आचार्य' के निर्माताओं ने फिल्म में अभिनेता राम चरण की 'सिद्ध' की भूमिका पर एक टीजर जारी किया. शीर्षक 'सिद्ध की गाथा' से एक टीजर रिलीज किया गया, जिसमें राम चरण के चरित्र की एक झलक दिखाई दी.

Advertising
Advertising

प्रशंसकों ने फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया है. 'आचार्य' पहली फिल्म है जिसमें चिरंजीवी और राम चरण एक साथ पूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. राम चरण ने टीजर शेयर करते हुए लिखा- सिद्धा सागा टीजर आउट. टीजर में राम चरण एक तरफ बच्चों से बात करते और रोमांस करते नजर आ रहे हैं. उसके बाद एक दम से उनके लुक में चेंज नजर आता है और वह जंगल में लड़ाई करते नजर आ रहे हैं.

मैटिनी एंटरटेनमेंट्स और कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी के निरंजन रेड्डी द्वारा निर्मित फिल्म में काजल अग्रवाल और पूजा हेगड़े क्रमश: चिरंजीवी और राम चरण के साथ फीमेल लीड में नजर आएंगी. 'आचार्य' 4 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

इनपुट-आईएएनएस

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 30, 2021 8:53 AM IST

Updated Date:November 30, 2021 9:17 AM IST

Topics