Acharya teaser Released Chiranjeevi starrer south Action movie video Viral Koratala Siva  Niranjan Reddy Ram Charan- आचार्य का टीजर रिलीज होते ही लोगों में दीवानगी दिखना शुरू हो गई है. मेगास्टार चिरंजीवी ने अपने लॉन्च के कुछ ही मिनटों के भीतर वायरल हो रहे बहुप्रतीक्षित टीजर के साथ इंटरनेट पर तूफान ला दिया है.Also Read - Gehraiyaan: दीपिका पादुकोण को अजीब सी ड्रेस में देख लोगों ने किया ट्रोल-रणवीर का कोट पहन लिया...पैंट कहां है?

हम निश्चित रूप से मेगास्टार चिरंजीवी के पिता-पुत्र की जोड़ी और मेगा पॉवर स्टार राम चरण को आचार्य में एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. Also Read - इन गानों पर मेकर्स ने बहाया है पानी की तरह पैसा! ये हैं अब तक के सबसे महंगे सॉन्ग्स, हिल गया था फिल्म का बजट-LIST

Also Read - सुनील शेट्टी के बेटे Ahan Shetty को इश्क के जुनून में जलने का मिला इनाम, खुश होकर बोले...

चिरंजीवी, राम चरण और काजल अग्रवाल अभिनीत आचार्य को कोरताला शिव द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है. राम चरण और निरंजन रेड्डी संयुक्त रूप से कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. साथ ही मणि शर्मा म्यूजिक का संचालन कर रहे हैं. फिल्म को 2021 में गर्मियों में रिलीज करना तय किया गया है.