मुंबई: एक्टर अजय देवगन (ajay devgn) अपनी आगामी फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के साथ बॉलीवुड में शतक लगाने वाले हैं और इस मौके पर उनके अभिनेता दोस्त अक्षय कुमार (akshay kumar) ने उनकी सराहना की. अक्षय ने मंगलवार को ट्विटर पर अजय की इस आगामी फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमने इस इंडस्ट्री में साथ में अपने सफर की शुरुआत की थी..30 साल पहले और इस दौरान मैंने तुम्हें मजबूती से कदम दर कदम आगे बढ़ते देखा है.”

यह भी देखें-

अक्षय ने अजय को शुभकामनाएं भी दी. अक्षय ने आगे लिखा, “‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ के साथ आप शतक लगाने वाले हैं, आपको ढेर सारा प्यार और सौभाग्य की शुभकामनाएं. ऐसे ही चमकते रहो मेरे दोस्त.” ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ के साथ अजय अपनी अभिनेत्री पत्नी काजोल के साथ फिर से काम करते नजर आएंगे. फिल्म में सैफ अली खान, शरद केलकर और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी हैं. ऐतिहासिक घटनाओं पर बनी यह फिल्म  अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

गौरतलब है कि हाल ही में अजय की 100 फिल्में पूरी होने पर उन्हें कई सेलेब्स ने बधाई दी थी. शाहरुख ने भी उनके लिए लिखा, ‘यहां हमें अपने दोस्त अजय देवगन की और 100 या उससे भी ज्यादा फिल्मों का इंतज़ार है. इस माइलस्टोन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. दो मोटरसाइकल पर एकसाथ सवार होने से लेकर अब तक आपने लंबा सफर तय किया है… यूं ही आगे बढ़ते रहें… और तानाजी के लिए शुभकामनाएं.’