नई दिल्ली: अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में रहने वाले अभिनेता अमित साध (Amit Sadh) ने एक फर्जी ट्विटर अकाउंट को लेकर चेतावनी दी है जो सोशल मीडिया पर उनकी ओर से बातचीत करने का दावा करता है. फर्जी अकाउंट टीम (Amit Sadh Fake Twitter Account) अमित साध के नाम से है. अभिनेता ने स्पष्ट किया है कि वह इस तरह के किसी भी अकाउंट से नहीं जुड़े हैं और सीधे अपने पर्सनल अकाउंट से बातचीत करते हैं. Also Read - 'ब्रीद' एक्टर Amit Sadh पर 'कोरोना' का गहरा असर, एक्टर ने छोड़ा सोशल मीडिया....जानें आखिर क्या है कारण- Interview

अमित ने शनिवार को अपने वेरिफाइड अकाउंट से ट्वीट किया, “हे प्यारे लोग! आप सभी से मिले प्यार से अभिभूत हूं और मैं सच में आभारी हूं. लेकिन मैं आप सभी से आवेदन करता हूं कि टीम अमित साध जैसे अकाउंट न बनाए, यह लोगों को गुमराह करता है. मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं इससे नहीं जुड़ा हूं. मैं अपने प्रशंसकों से सीधे जुड़ता हूं और आगे भी ऐसा ही करूंगा.” Also Read - अमित साध ने कहा- अगर हम सुशांत की मौत से प्रभावित नहीं हैं, तो हम इंसान नहीं हैं, आप क्या सोचते हैं?

अभिनेता आम तौर पर ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और व्यक्तिगत रूप से प्रशंसकों और फॉलोवर्स के मैसेज का जवाब देते हैं. बता दें कि अमित साध ने हाल ही में शूटिंग सेट पर काम करने वाले हेल्पर्स की ओर से एक अपील की. गौरतलब है कि कोविड महामारी के बीच उन्होंने काम करना शुरू कर दिया है.

अभिनेता ने ट्वीट किया था, “मुझे पता है कि हमने काम करना शुरू कर दिया है और घर से .. लेकिन दोस्तों .. बड़े लोग .. कृपया हेयर, मेकअप आर्टिस्ट, स्पॉट बॉय का भुगतान करें .. (हेल्पर्स) उन्हें पुन: शुरूआत करने और जिंदगी को पटरी पर लाने की आवश्यकता है .. !! मैं उनके लिए और उनकी मजदूरी के लिए लड़ता रहूंगा.”