'जब जादुई दुनिया सो रही थी' अभिनेत्री शोभना को पता चला वो है ओमिक्रॉन से संक्रमित, बोलीं- बस किसी तरह...

Actor and Bharatanatyam dancer Shobana Testing Positive Omicron: दिग्गज अभिनेत्री शोभना कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन से संक्रमित हैं.

Updated: January 10, 2022 5:35 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

Actor and Bharatanatyam dancer Shobana Testing Positive Omicron variant of coronavirus
Actor and Bharatanatyam dancer Shobana Testing Positive Omicron

Actor and Bharatanatyam dancer Shobana Testing Positive Omicron: दिग्गज अभिनेत्री शोभना कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन से संक्रमित हैं. ये जानकारी उन्होंने सोमवार को दी. अभिनेत्री शोभना ने इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर की. अपने फेसबुक पेज पर, अभिनेत्री ने लिखा, “जब दुनिया जादुई रूप से सो रही है! मैंने सावधानी बरतने के बावजूद पाया कि मैं ओमाइक्रोन पॉजिटिव हूं. मेरे लक्षण जोड़ों में दर्द, ठंड लगना और गले में खराश थे, जिसकी वजह से गले में थोड़ा दर्द था. यह सिर्फ पहले दिन हुआ! अब हर दिन मेरे लक्षण बहुत कम हो रहे हैं.”

Also Read:

“मुझे खुशी है कि मैंने अपने दोनों टीके लिए क्योंकि मेरा मानना है कि यह बीमारी को 85 प्रतिशत तक बढ़ने से रोकता है. मैं अन्य सभी से भी टीका लेने का आग्रह करती हूं. अगर आपने पहले नहीं लिया है तो आप अब ले सकते है. मैं आशा और प्रार्थना करती हूं कि ये वेरिएंट इस महामारी का अंत साबित हो.”

तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योगों की कम से कम सात हस्तियों ने घोषणा की है कि वे नए साल की शुरूआत के बाद से कोरोना संक्रमित हैं.

इनमें अभिनेता महेश बाबू, विष्णु विशाल, तृषा, शेरिन, संगीत निर्देशक थमन, निर्देशक प्रियदर्शन और अभिनेता सत्यराज शामिल हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2022 5:35 PM IST

Updated Date: January 10, 2022 5:35 PM IST