बॉलीवुड के ‘झक्कास’ अभिनेता अनिल कपूर ने संकेत दिए हैं कि अगर उन्हें कोई निर्माता मिले तो वह फिल्म ‘चलती का नाम गाड़ी’ का रीमेक बनाने के लिए तैयार हैं. अनिल ने ट्वीट किया, “‘टोटल धमाल’ की शूटिंग से पहले प्रेरणा लेने के लिए ‘चलती का नाम गाड़ी’ देख रहा हूं. क्या आप उस समय की सादगी को याद नहीं करते? अगर कोई फिल्म बनाने वाला है तो रणवीर सिंह, वरुण धवन और मैं तैयार हैं अशोक, किशोर और अनुप कुमार का किरदार निभाने के लिए.” Also Read - Varun Dhawan ने छोटी बच्ची के साथ कर दी 'बेवफाई', Kriti Sanon ने शेयर किया VIDEO, दिल पिघल जाएगा

फिल्म ‘टोटल धमाल’ का निर्माण इंद्र कुमार, अशोक ठाकेरिया और अजय देवगन कर रहे हैं. इस फिल्म में अजय, रितेश देशमुख, माधुरी दीक्षित, अरसद वारसी और जावेद जाफरी भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. Also Read - Oops Moment! पार्टी में सबके सामने फट गई थी Ranveer Singh की पैंट, Deepika ने ऐसे बचाई पति की इज्जत

वैसे जल्द ही अनिल कपूर ‘रेस 3’ में नजर आने वाले हैं. मल्टीस्टारर इस फिल्म में सलमान खान, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नाडीज, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे सितारे हैं. फिल्म की शूटिंग अबू धाबी के अलावा बैंकॉक और मुंबई में हुई है.

इसके अलावा अनिल कपूर अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. शूटर अभिनव बिंद्रा की बायॉपिक में बाप-बेटे की यह जोड़ी नजर आएगी. इस फिल्म में हर्षवर्धन अभिनव बिंद्रा का किरदार निभाएंगे और अनिल कपूर उनके पिता की भूमिका में होंगे.

अगर हर्ष की बात करे तो वह एक्शन फिल्म ‘भावेश जोशी’ में सुपरहीरो की भूमिका में नजर आएंगे. भावेश जोशी को विक्रमादित्य मोटवाने ने डायरेक्ट किया है, जबकि फैंटम फ़िल्म्स ने इसका निर्माण किया है. फ़िल्म 25 मई को रिलीज़ होने वाली है.