नई दिल्ली: बॉलीवुड पर कोरोना का गहरा प्रभाव पड़ा है. अब खबर आई है कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर की मां दुलारी भी महामारी का शिकार (Anupam Kher’s Mother tested Coronavirus Positive) हो गई हैं. अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक ट्विटर (Anupam Kher Twitter) हैंडल से एक वीडियो साझा कर इस खबर की जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि “मां के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. और तमाम तरह की सावधानियां बरतने के बाद मेरे भाई, भाभी और भांजी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.” Also Read - Khatron Ke Khiladi: रोहित शेट्टी ने सिने कर्मियों की मदद के लिए उठाया ये कदम, कर्म ही काम आता है!

अनुपम खेर ने इस खबर की पुष्टि करते हुए यह भी कहा कि उन्होंने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया है और उनका रिपोर्ट नेगेटिव आया है. बता दें की अभी हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने सबको हिला दिया है. बिगबी के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना के चपेट में आए हैं.

आपको बता दें की कोरोना की मार कई सेलेब्स और उनके घरवाले झेल चुके हैं. यकीनन ये वक़्त मनोरंजन जगत के लिए मुश्किल साबित हो रहा है.