बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी ने लीडर कनेक्ट कॉन्क्लेव के छठे संस्करण में युवाओं से बड़े सपने देखने और इन सपनों को हकीकत में बदलकर अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करने का आग्रह किया. अभिनेता-फिल्म निर्माता जैकी कॉन्क्लेव के प्रमुख वक्ताओं में से एक थे. इस सम्मेलन का मुख्य विषय ‘मेड इन नॉर्थईस्ट’ (Made in North East) था, जिसकी मेजबानी मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने की.


View this post on Instagram

My work is like my vacation , so in a way everyday is like Saturday. #weekendmode

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani) on

जैकी ने कहा, “सपने देखना बंद न करें. जितने बड़े आप सपने देखते हैं, उतना ही अधिक उन्हें हासिल करने की संभावनाएं होती हैं. हमारा देश प्रतिभाशाली युवाओं से भरा है और यदि उन्हें प्रोत्साहित किया जाए और उन पर ध्यान केंद्रित किया जाए तो हम आश्चर्यजनक गति से विकसित और समृद्ध हो सकते हैं.” उन्होंने कहा, “युवा देश के भविष्य हैं, इसलिए बड़े सपने देखें, कड़ी मेहनत करें और भारत को गौरवान्वित करें.”

कार्यक्रम में व्यवसाय, राजनीति, अकादमिक, खेल, संगीत और संस्कृति से प्रमुख दिग्गज शामिल हुए. इनमें केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजिजू, सेवानिवृत्त फुटबॉल स्टार बाईचुंग भूटिया और मॉडल केथोलिनो केन्स ने शिरकत की. संगमा ने कहा कि सम्मेलन का उद्देश्य पूर्वोत्तर में युवाओं के लिए मार्ग और अवसर की तलाश था.

जैकी भागनानी हाल ही में नितिन कक्कड़ की फिल्म मित्रों में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ कुतिक कामरा ने भी स्क्रीन शेयर की.

(इनपुट एजेंसी)