अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने पसंदीदा फिल्मकारों में से एक इम्तियाज अली के साथ ‘लव आज कल’ के सीक्वल में काम करेंगे. ‘लव आज कल’ 10 साल पहले रिलीज हुई थी जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आए थे. इम्तियाज के साथ काम करने के बारे में कार्तिक ने एक बयान में कहा, “वह मेरे पसंदीदा फिल्म निमार्ताओं में से एक हैं और मैं हमेशा उनके साथ काम करना चाहता था. मुझे खुशी है कि यह आखिरकार हो रहा है.”

 

View this post on Instagram

 

Baalon ki Selfie !!! Iski Choti..Mere Baal !! Famous tejas !! Keep shining @super.dancer3 @tejas_being_legend #PoseLikeKartikAaryan 😬

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

फिल्म में कथित तौर पर अभिनेता रणदीप हुड्डा और सैफ की बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान भी नजर आएंगी जिन्होंने एक बार कहा था कि वह कार्तिक को डेट करना चाहती हैं. इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में अगले सप्ताह शुरू हो सकती है. वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्चित आर्यन की फिल्म लुका छिपी हाल ही में रिलीज हो गई है जिसमें वह कृति सेनन के साथ नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

“I work hard for this. I want you to know that.” 😎 Styled – @the.vainglorious #LukaChuppi #Guddu 📸 – @aasifahmedofficial

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

फिल्म लिव इन रिलेशनशिप पर बेस्ड है, जहां हीरो तो शादी की चाहत रखता है, लेकिन हिरोइन को अपनी लाइफ में लिव इन आजमाना है. फिल्म को लेकर क्रिटिक्स की ओर से मिले जुले रिव्यू आ रहे हैं. फिल्म में कुछ पुराने गानों को रीक्रिएट कर इस्तेमाल किया गया है. फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखकर निकले कुछ दर्शकों का कहना है कि फिल्म लाजवाब है और स्टोरी में दम है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.