प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के धुर आलोचक अभिनेता प्रकाश राज ने ऐलान किया कि वह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. प्रकाश ने ट्वीट किया, “सबको नववर्ष की शुभकामनाएं. एक नई शुरुआत..ज्यादा जिम्मेदारियां..आपके समर्थन के साथ मैं आने वाले संसदीय चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ूंगा. निर्वाचन क्षेत्र के बारे में जानकारी जल्द..अब की बार जनता की सरकार.”Also Read - Rahul Gandhi का Twitter पर आरोप-मेरे फॉलोअर्स घट रहे हैं, किसी दबाव में काम कर रहे? मिला ये जवाब

Also Read - Pariksha Pe Charcha 2022: परीक्षा पे चर्चा के लिये रजिस्‍ट्रेशन की आज आखिरी तारीख, जल्‍दी करें

Also Read - PMRBP: आज प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेताओं से 'मुलाकात' करेंगे पीएम मोदी

कई बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके अभिनेता सोशल मीडिया और सार्वजनिक मंचों पर मोदी और भाजपा की अक्सर आलोचना करते रहे हैं, खासकर असहिष्णुता को लेकर. उन्होंने इस बात के संकेत नहीं दिए हैं कि वह कहां से चुनाव लड़ेंगे. नवंबर में उन्होंने मोदी के संदर्भ में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “प्रिय सर्वोच्च नेता..अन्य पार्टियों को अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं करने का ज्ञान देने से पहले क्या आप और आपकी पार्टी सबसे पहले स्वच्छ भारत की शुरुआत अपनी बदजुबानी साफ करके शुरू करेगी.”

प्रकाश दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में जाने-माने नाम हैं. उन्होंने ‘इरुवर’, ‘कांचीवरम’ जैसी फिल्मों में काम किया है. वह बॉलीवुड फिल्मों ‘सिंघम’ और ‘वांटेड’ में मौजूदगी दर्ज करा चुके हैं. बता दें, प्रकाश राज एक्टर होने के साथ-साथ राजनीति और सामानजिक मुद्दों पर भी पैनी नजर रखते हैं और समय-समय पर लोगों को सरकार के काम के बारे में बताते रहे हैं.