कन्नड़ अभिनेता प्रकाश राज इन दिनों 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा उन्हें निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए समर्थन जताने के कुछ दिनों बाद हाल ही में प्रकाश राज ने सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की. केजरीवाल के निवास पर हुई बैठक में कई विषयों पर चर्चा हुई.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के आलोचक प्रकाश राज ने ट्वीट कर कहा, “केजरीवाल से मुलाकात की और उन्हें मेरी राजनीतिक यात्रा में समर्थन के लिए धन्यवाद दिया. मैंने उनसे चर्चा की और उनसे उन विभिन्न मुद्दों पर काम करने के विभिन्न तरीकों की जानकारी ली जिसमें उनकी टीम ने सराहनीय काम किया है.” प्रकाश राज ने जब से बेंगलुरू से चुनाव लड़ने की घोषणा की है, तब से वह लगातार राजनेताओं से मिलते रहे हैं.

आप ने पिछले सप्ताह बहुभाषी फिल्म अभिनेता के लिए अपना समर्थन जताया था. इससे पहले प्रकाश ने कुछ दिनों पहले ट्वीट किया था, “सबको नववर्ष की शुभकामनाएं. एक नई शुरुआत..ज्यादा जिम्मेदारियां..आपके समर्थन के साथ मैं आने वाले संसदीय चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ूंगा. निर्वाचन क्षेत्र के बारे में जानकारी जल्द..अब की बार जनता की सरकार.”

कई बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके अभिनेता सोशल मीडिया और सार्वजनिक मंचों पर मोदी और भाजपा की अक्सर आलोचना करते रहे हैं, खासकर असहिष्णुता को लेकर. उन्होंने इस बात के संकेत नहीं दिए हैं कि वह कहां से चुनाव लड़ेंगे. नवंबर में उन्होंने मोदी के संदर्भ में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “प्रिय सर्वोच्च नेता..अन्य पार्टियों को अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं करने का ज्ञान देने से पहले क्या आप और आपकी पार्टी सबसे पहले स्वच्छ भारत की शुरुआत अपनी बदजुबानी साफ करके शुरू करेगी.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.