सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने कहा कि वे अभिनेता-बिजनेसमैन विशागन वनंगमुदी से शादी करेंगी. सौंदर्या ने कहा कि वे और विशागन 11 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे. सौंदर्या ने ट्वीट किया, “एक सप्ताह बचा है. दुल्हन मोड. वेड विशागन सौंदर्या.” यह सौंदर्या की दूसरी शादी है. सौंदर्या ने इससे पहले बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से 2010 में शादी की थी और उन्होंने 2016 में तलाक की अर्जी दे दी और अलग हो गए.

सौंदर्या को पहले पति से एक बेटा वेद है. ग्राफिक्स डिजायनर के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाली सौंदर्या ने ‘बाबा’, ‘मजा’, ‘संदाकोझी’ और ‘शिवाजी’ जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं विशागन ने 2018 में तमिल फिल्म ‘वंजागर उलागम’ के साथ अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

कौन हैं सौंदर्या के होने वाले पति विशगन वंगामुड़ी
4 सितंबर,1983 को जन्मे विशगन की उम्र 35 साल है. उनका पूरा नाम विशगन सुलुर वंगामुड़ी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ उन्होंने बेंगलुरू की क्राइस्ट यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल बिजनेस में मास्टर डिग्री ली हुई है. विशगन एपेक्स लैबोरेटरीज में एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर हैं. एपेक्स लैबोरेटरीज प्राइवेट लिमिटेड चेन्नई स्थित एक फार्मास्यूटिकल कंपनी है. कंपनी के फाउंडर खुद विशगन के पिता हैं जिनका नाम सुलुर वंगामुड़ी है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.