बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों सिम्बा की सक्सेस का लुत्फ उठा रहे हैं. इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है. हाल ही में उन्होंने कहा कि वह अपनी हर फिल्म के साथ कुछ नया तलाशना और एक कलाकार के रूप में विकसित होते रहना चाहते हैं. रणवीर ने एक बयान में कहा, “बतौर कलाकार मैं हमेशा से दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता हूं और साथ ही हर फिल्म के साथ उन्हें कुछ नया भी देना चाहता हूं. एक अभिनेता के रूप में खुद को विकसित और आगे बढ़ाने का निरंतर प्रयास करना चाहता हूं.”

पिछले साल रणवीर ने ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका के लिए तालियां बटोरी थीं. फिलहाल वह ‘सिम्बा’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं. सिंबा के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा, “मैंने इस तरह की मसाला एंटरटेनर कभी नहीं की थी. एक ऐसी फिल्म जो मैं हमेशा से करना चाहता था. मेरे प्रदर्शन और फिल्म को प्यार देने के लिए मैं दर्शकों का बहुत आभारी हूं. यह उत्साहित और विनम्र करने वाला अनुभव है. बीता साल मेरे लिए अविश्वसनीय वर्ष रहा है और ‘सिम्बा’ की सफलता के साथ यह साल खत्म हुआ है जो शानदार है.”

हाल ही में रणवीर सिंह स्टारर फिल्म गली बॉय का पोस्टर रिलीज हो चुका है. पोस्टर्स के साथ ही फिल्म की थीम लाइन के बारे में पढ़ा सकता है. फिल्म के पोस्टर के साथ लिखा है, ‘गली बॉय-अपना टाइम आएगा’. फिल्ममेकर्स की तरफ से पहले रणवीर का सोलो पोस्टर और बाद में आलिया भट्ट और रणवीर के साथ वाला एक पोस्टर रिलीज किया गया. इस फिल्म में आलिया भट्ट ने एक मुस्लिम युवती का किरदार निभाया है.

इस फिल्म के एक पोस्टर में रणवीर सिंह हुड पहने नजर आ रहे हैं वहीं दूसरे पोस्टर में वह आलिया भट्ट के साथ ईयरफोन में कुछ सुनते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर हैं और पोस्टर रिलीज होने के साथ ही दर्शक अभी से फिल्म का इंतजार करने लगे हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.