छत्रपति शिवाजी की मूर्ति के साथ फोटो खिंचावने के बाद विवादों में घिरे अभिनेता एवं निर्देशक रितेश देशमुख ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांग ली है. दरअसल, रितेश ने रायगढ़ के किले में मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा के साथ खिंचाई गई कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. ये तस्वीरें शिवाजी के अनुयायियों को अपमान की तरह लगीं और इसे लेकर उन्होंने रितेश देशमुख का विरोध करना शुरू कर दिया. Also Read - श्रीलंका से आकर बॉलीवुड में धाक जमाने वाली Jacqueline का बंगाली लुक... वाकई बेहद कातिल है

Always a pleasure shooting with @avigowariker -love you bhau

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

महाराष्ट्र के दिवंगत मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे रितेश गुरुवार रायगढ़ किला गए थे. वह यहां अपनी शिवाजी पर आधारित अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. उन्होंन यहीं से शिवाजी की मूर्ति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी. वह इनमें से एक मूर्ति के सामने शीश झुका रहे हैं जबकि एक अन्य तस्वीर में वह, रवि जाधव, लेखक विश्वास पाटिल, तेजपाल वाघ और संदीप पाटिल प्रतिमा के सामने बैठे हैं और प्रतिमा की तरफ उनकी पीठ है.

रितेश ने सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए कहा कि वह अन्य शिव भक्तों की तरह उन्होंने भी भक्तिभाव में यह किया. रितेश माफी मांगते हुए कहते हैं, “वहां बैठकर तस्वीरें खिंचवाने से हमारी मंशा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की नहीं थी लेकिन किसी को इससे ठेस पहुंची है तो हम तहेदिल से इसके लिए माफी मांगते हैं.”