बॉलीवुड एक्टर समीर सोनी का कहना है कि शॉर्ट फिल्म ‘टूथब्रश’ एक साधारण प्रेम कहानी नहीं है. तानिया देवहंस निर्देशित शॉर्ट फिल्म ‘टूथब्रश’ में समीर और क्रिस्टीन जेडेक शामिल हैं. समीर ने एक बयान में कहा, “ईमानदारी से कहूं तो इसकी स्क्रिप्ट ने पहले मुझे कुछ घंटों तक सोचने पर मजबूर कर दिया और मैं मुझे महसूस हुआ कि मुझे यह करना है.


View this post on Instagram

#toothbrush 5***** 🙏🙏🙏🙏 @zee5 @taniadeohans2 @kristinezedek #shortfilm

A post shared by Samir Soni (@samirsoni123) on

समीर ने कहा, ”यह एक आम प्रेम कहानी नहीं है. इसमें कई रोमांचक मोड़ हैं जो शुरू में नहीं नजर नहीं आते लेकिन इसका विषय निश्चित रूप से दर्शकों के बीच एक सवाल खड़ा करेगा.” यह एक शादीशुदा जोड़े की भावनात्मक कहानी है. फिल्म शुक्रवार को ऑनलाइन डिजिटल स्ट्रीमिंग ऐप जी5 पर रिलीज हुई. जी5 के बिजनेस हेड मनीष अग्रवाल ने कहा, “यह एक लव स्टोरी है लेकिन यह कुछ ऐसी है जिसे लोगों ने पहले नहीं देखा होगा. समीर सोनी ने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है.” आपको बता दें अमिताभ स्टारर फिल्म ‘बागबान’ में समीर की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. उन्होंने एक ऐसे बेटे का रोल प्ले किया था जो अपने पिता (अमिताभ बच्चन) की बुढ़ापे में देखभाल करने से साफ मना कर देता है.


View this post on Instagram

Sunday lunch with usual suspects. 😊😊

A post shared by Samir Soni (@samirsoni123) on

बात अगर समीर सोनी की पर्सनल लाइफ की करें तो उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई सेंट जेवियर स्कूल दिल्ली से पूरी की है. वह लॉस एंजेल्स की यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निआ से अर्थशास्त्र में ग्रेजुएट हैं. हिंदी सिनेमा में आने से पहले समीर न्यूयॉर्क में बतौर इन्वेस्टमेंट बैंकर के रूप में जॉब करते थे. भारत आने से पहले ही उन्होंने वहां मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी.


View this post on Instagram

Dress up and boogy!! 😊😊 @neelamkotharisoni @farahkhanali @artisurendranath #aboutlastnight

A post shared by Samir Soni (@samirsoni123) on

समीर सोनी की पहली शादी राजलक्ष्मी खानवलकर से हुई थी, लेकिन किन्ही कारणों से शादी के छ महीने के बाद ही दोनों अलग हो गए. उनकी दूसरी शादी फिल्म अभिनेत्री नीलम कोठारी से हुई जिनसे उन्हे एक बेटा भी है. समीर सोनी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के शो समंदर से की थी. इस शो में उन्होंने नेवी अफसर की भूमिका अदा की थी. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की साल 1998 में फिल्म चाइना गेट से की थी.