बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के सितारे इन दिनों बुलंद हैं. पहले उनकी बायोपिक संजू ने अपनी सफलता से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई और अब उनकी फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर रिलिज होने को तैयार है. हाल ही में उन्होंने कहा कि वह फिल्मों में दिखाई जाने वाली अपनी छवि से बिल्कुल अलग हैं. संजय दत्त बॉलीवुड फिल्मों में गैंगस्टर की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय हैं.

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साहब, बीवी और गैंगस्टर 3’ के प्रचार के दौरान बुधवार को संजय ने फिल्म और उसमें अपने किरदार के बारे में बात की, जिसमें वह एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या निर्देशक ने उनकी गैंगस्टर की छवि के कारण किरदार को निभाने के तरीके के बारे में सब कुछ उन्हीं पर छोड़ दिया था, इस पर संजय कहा, “नहीं, जो भी तिग्मांशु बताते थे, मुझे उसका पालन करना पड़ता था.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि फिल्मों में अपनी छवि के बारे में बात करूं तो मैं वास्तविक जीवन में ऐसा नहीं हूं, मैं एक अलग तरह का इंसान हूं.” अपनी नई फिल्म के बारे में संजय ने कहा, “मैंने कभी ऐसा चरित्र नहीं निभाया है. यह फिल्म ‘वास्तव’ या ‘कांटे’ फिल्म में मेरे किरदार से अलग है.

All that I am is because of you. I miss you!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

Seeking blessings with Maha Mrityunjay Jaap and Shiv Pooja at home 🙏

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

उन्होंने कहा ”यह गैंगस्टर एक शिक्षित व्यक्ति है जो अपने परिवार से बहुत दूर रहता है और अपने जीवन में प्यार चाहता है.” यह फिल्म 27 जुलाई को रिलीज हो रही है जिसमें जिम्मी शेरगिल, माही गिल और चित्रांगदा सिंह जैसे स्टार्स हैं.