मुंबईः शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जर्सी की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं, लेकिन शुक्रवार को शूटिंग के दौरान वे घायल हो गए. शाहिद(Shahid Kapoor) को काफी गहरी चोट लगी. शाहिद चंडीगढ़ में क्रिकेट पर आधारित तेलगू ब्लॉकबस्टर फिल्म की बालीवुड रिमेक की शूटिंग कर रहे हैं. सूत्रों‍ के अनुसार शूटिंग के दौरान वह स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे थे तभी एक गेंद उनके निचले लिप पर आकर लग गई जिससे नीचे का होंठ फट गया.

सूत्रों ने कहा, “ शॉट के पहले शाहिद बिल्कुल ठीक थे. शॉट के दौरान अचानक से गेंद उनके होंठ पर आकर लग गई जिससे वह बुरी तरह से फट गया और खून निकलने लगा. उनके इलाज के लिए तुरंत डॉक्टर के पास ले जाया गया और खून को रोकने लिए 13 टांके लगाने पड़े. शाहिद की चोट की खबर मिलते ही उनकी पत्नी उनसे मिलने के लिए चंडीगढ़ पहुंच गई हैं.

 

View this post on Instagram

 

#jersey #prep

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

चोटिल होठों की वजह से अगले कुछ दिनों तक शाहिद फिल्म की शूटिंग नहीं कर पाएंगे. ठीक होने के बाद वह फिर शूटिंग शुरू कर देंगे. इस फिल्म के निर्देशक गौतम तिन्ननौरी ने ही मूल फिल्म का निर्देशन किया था. शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर अभिनीत ‘जर्सी’ इस वर्ष अगस्त में रिलीज होगी.