नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया का वो विलन जो अपने कामों की वजह से लोगों की ज़िंदगी का रियल हीरो बन गया. पर्दे पर खलनायक की भूमिका निभाने वाले एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood Birthday) का आज जन्मदिन है. आज अपना 47वां बर्थडे मना रहे सोनू ने कोरोना काल में गरीब-प्रवासी मज़दूरों की बहुत मदद की. लेकिन जन्मदिन के खास मौके पर सोनू (Sonu Sood) ने एक बड़ा ऐलान किया है.Also Read - लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद पर पहली बार बोले Sonu Sood, जानिए एक्टर ने किसका लिया पक्ष?

महामारी के दौरान मसीहा बनकर सामने आने वाले सोनू सूद ने सोशल मीडिया के ज़रिए घोषणा करते हुए बताया कि वे अब प्रवासियों को नौकरी दिलवाने में मदद करेंगे. सोनू ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Sonu Sood Twitter) से ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए  PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार. ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं. धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का.” Also Read - 'एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे': कोरोना से बिखर चुके नेपाली परिवार को Sonu Sood ने दी जीने की नई आशा

Also Read - थिएटर्स में विलेन की एंट्री पर नोटों की बारिश देखी है? Sonu Sood ने वो भी कर दिखाया, Video Viral

सोनू सूद ने इस ट्वीट के ज़रिए यह बता दिया की वो प्रवासियों को नौकरी देने के वादे पर टिके हुए हैं और इस सिलसिले में उन्होने कई बड़ी कंपनियों से करार भी किया है. बाढ़ की मार झेल रहे बिहार और असम के लोगों के लिए सोनू की ये मुहीम उम्मीद जगाने वाली हैं.

गौरतलब है कि इस एक्टर ने लॉकडाउन के माहौल में अलग अलग तरीकों से लोगों को मदद पहुंचाई हैं. अभी हाल ही में सोनू ने एक गरीब किसान की दुर्दशा को देखकर उन्हें एक ट्रैक्टर मुहैया कराया था.