बॉलीवुड स्टार सनी देओल एक बार फिर अपने भाई बॉबी देओल और पिता धर्मेंद्र के साथ स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. हाल ही में सनी देओल ने कहा कि वह अपने पिता की एक अच्छी बायोपिक बनाना चाहते हैं, बशर्ते उन्हें एक अच्छे लेखक और निर्देशक मिल सकें, जो कहानी को रोचक अंदाज में पिरोएं. पिता की बायोपिक में दिलचस्पी के बारे में पूछे जाने पर सनी देओल ने कहा, “मुझे लगता है आजकल बायोपिक बनाने का ट्रेंड निकल पड़ा है.

इसके बाद उन्होंने कहा, ”ये अच्छा आइडिया है. मैं पापा पर बायोपिक बनाने का इच्छुक हूं, लेकिन इसके लिए हमें एक अच्छा राइटर और डायरेक्टर चाहिए होगा, जो पिता की जिंदगी को मजेदार तरीके से बता सके.”

Ab hogi party behisab, chal pade hai teen nawab! #YamlaPaglaDeewanaPhirSe ke sath.

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

यह पूछने पर कि क्या वे पर्दे पर अपने पिता का रोल करने के इच्छुक हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “मैंने इस बारे में सोचा नहीं है. सिर्फ मैं ही नहीं मेरा बेटा भी युवा धर्मेंद्र की भूमिका निभा सकता है लेकिन सब कुछ कहानी पर निर्भर करेगा.” बता दें कि सनी, बॉबी और धर्मेंद्र की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना 3’ 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

इस फिल्म में एक बार फिर तीनों की जबरदस्त कॉमेडी देखने को मलेगी. इस सीरिज के पहले दो पार्ट भी दर्शकों को अच्छा रेस्पॉन्स मिला था. अब ये तो देखने के बाद ही पता चलेगा दर्शकों को ये फिल्म कैसी लगती है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ