अभिनेता सुशांत सिंह की शॉर्ट फिल्म ‘रॉन्ग मिस्टेक’ ने 20 लाख ऑनलाइन व्यूज के आंकड़े को पार कर लिया है. सुशांत का कहना है कि फिल्म निर्माण में शॉर्ट फिल्म सबसे चुनौतीपूर्ण प्रारूप है. सुशांत ने मीडिया से कहा, “मुझे लगता है कि फिल्म निर्माण में शॉर्ट फिल्म सबसे चुनौतीपूर्ण प्रारूप है. समय से लेकर बजट तक में प्रत्येक स्तर पर दिक्कतें हैं और उसी में आपको विश्व स्तर की चीज तैयार करनी होती है.”

उन्होंने कहा, “जहां तक डिजिटल प्लेटफॉर्म की बात है तो आज यही एक मंच है. संचार का अब कोई भविष्य नहीं रह गया है, यह वर्तमान है.” सुशांत ने ‘बेबी’ और ‘हेट स्टोरी 2’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. लक्ष्मी आर. अय्यर द्वारा निर्देशित और स्ट्रीटमार्ट द्वारा निर्मित ‘रॉन्ग मिस्टेक’ में सुशांत, अचिंत कौर और अमित बहल भूमिका निभा रहे हैं.

सुशांत ने कहा, “धीमे-धीमे हमने 20 लाख के आंकड़े को पार कर लिया. हमारी पूरी टीम बहुत खुश है. ‘रॉन्ग मिस्टेक’ गलत साबित नहीं हुई.” इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई यह शॉर्ट फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. सुशांत ने मीडिया से एक तरफा ‘मीटू’ खबरे नहीं चलाने की अपील करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि इस अभियान के झंडाबरदारों को बहुत सावधान होने की जरूरत है क्योंकि कुछ लोग इस अभियान को हाइजैक करना चाहते हैं.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.